Death of a women due to bank manager in Pratapgarh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 17, 2024 3:46 am
Location
Advertisement

यूपी के प्रतापगढ़ में बैंक मैनेजर की डांट से पैसे निकालने गई महिला की मौत

khaskhabar.com : बुधवार, 06 सितम्बर 2017 7:22 PM (IST)
यूपी के प्रतापगढ़ में बैंक मैनेजर की डांट से पैसे निकालने गई महिला की मौत
अमरीष मनीष शुक्ल, इलाहाबाद। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में बैंक मैनेजर की डांट से महिला की मौत का मामला सामने आया है। मैनेजर ने महिला का शव बैंक से बाहर रोड पर रखवा दिये। इसे देखकर ग्रामीण भड़क गये और जमकर बवाल काटा। जान बचाने के लिये मैनेजर ने खुद को बैंक के अंदर ही कैद कर लिया। कई थानों की फोर्स पहुंचने के बाद मैनेजर को भीड़ से बचाकर सुरक्षित निकाला गया। लेकिन मैनेजर को जाते देख पुलिस पर ही ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। जिसमें एक सिपाही व गनर घायल हो गया है।

घटना प्रतापगढ़ के संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के बाबागंज बाजार स्थित एसबीआई बैंक शाखा में हुई है। ग्रामीणों ने बैंक मैनेजर की डांट पर महिला की मौत होना बताया है। मामले में परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज हुआ है।

क्या है मामले
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार महेशगंज के पुरमई सुलतानपुर निवासी फूलचंद्र की पत्नी सरोज (42) भारतीय स्टेट बैंक की बाबागंज शाखा में पैसा निकालने गई थी। उन्होंने 49 हजार रुपये निकालने चाहे तो कैशियर ने मैनेजर प्रेम कुमार से अनुमति लेने को कहा। मैनेजर के पास सरोज गई तो उसे एक घंटे बाद बुलाया गया। जब सरोज दोबारा एक घंटे बाद आई तो मैनेजर ने फिर एक घंटे बाद आने को कहा।फिर से एक घंटे बाद यानी तीसरी बार सरोज जब मैनेजर के पास पहुंची। तो मैनेजर प्रेम भड़क गये और सरोज पर चिल्लाने लगे। मैनेजर की डांट फटकार पर सरोज कांपने लगी और जमीन पर गिरकर बेहोश हो गयी। लोग जब तक कोई मदद पहुंचाते सरोज ने दम तोड़ दिया।
बाहर रखवा शव हुआ बवाल


मैनेजर ने तत्काल सरोज का शव बैंक के बाहर सड़क किनारे रखवा दिया। जिस पर लोग भड़क गये और बवाल शुरू हो गया। मैनेजर ने बैंक में ताला लगवा दिया और खुद अंदर छिप गया। बवाल की सूचना पर पुलिस पहुंची। लेकिन भीड़ के आगे वह कुछ नहीं कर सकी। मौके पर अधिकारी व कई थानों की फोर्स पहुंची तो कई घंटे की मशक्कत के बाद रात साढे आठ बजे मैनेजर को बैंक से बाहर निकाल कर थाने ले जाया गया। लेकिन इसी दौरान पथराव हुआ। जिसमे सिपाही मनीष मौर्य और गनर गोपेश कुमार घायल हो गये। सरोज की बेटी ने बताया कि मां कई दिन पैसा निकालने आ चुकी। लेकिन पैसा नहीं निकल रहा था। वहीं ग्रामीणों ने बताया कि मैनेजर ने यहां ग्राहकों को परेशान कर रखा था। वह लोगों से इसी तरह का खराब व्यवहार करता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement