Deadly attack by sharp weapons on person in court premises-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 21, 2019 12:42 am
Location
Advertisement

कोर्ट परिसर में पेशी पर आए व्यक्ति पर तेजधार हथियार से जानलेवा हमला

khaskhabar.com : सोमवार, 20 मई 2019 3:13 PM (IST)
कोर्ट परिसर में पेशी पर आए व्यक्ति पर तेजधार हथियार से जानलेवा हमला
कैथल । कैथल कोर्ट परिसर में पेशी पर आए 35 वर्षीय व्यक्ति कलायत निवासी हुकम चंद पर अचानक 3 लोगों ने चाकू व बर्फ तोडऩे वाले सुए से हमला कर दिया। जब आरोपी हमलावर मौके से भागने का प्रयास करने लगे तो वहां ड्यूटी पर मुस्तैद खड़े पुलिसकर्मचारियोंं ने तीनों आरोपियों को मौके पर ही दबोच लिया और उन्हें पकडक़र सिविल लाइन पुलिस के हवाले कर दिया।

वहीं घायल को एंबुलेंस के माध्यम से सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां घायल को प्राथमिक ईलाज देने के बाद पुलिस कस्टडी में पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही एस.पी. वसीम अकरम सिविल अस्पताल पहुंचे और घायल का हाल जाना एवं घायल के भाई प्रदीप कुमार से बातचीत की। घायल हुकम सिंह के भाई प्रदीप कुमार ने बताया कि सुबह वह अपने भाई हुकम सिंह के साथ कैथल कोर्ट में लड़ाई-झगड़े के मामले में गवाही के लिए गए थे। सुबह कोर्ट के बाहर हम दोनों अपने केस की सुनवाई का इंतजार कर रहे थे। तभी मौके पर पहुंचे तीनों हमलावरों ने मेरे भाई हुकम चंद पर चाकू व बर्फ तोडऩे वाले सुए से हमला दिया। आरोपी उन्हें गवाही देने से रोकने आए थे।
एस.पी. वसीम अकरम ने बताया कि मौके से तीनों आरोपियों को पकड़ लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। हमलावर तीनों थे या उनके साथ कुछ ओर लोग भी शामिल थे, इस बारे में पूछताछ की जा रही है। मौके से एक छोटा चाकू व एक सुआ भी बरामद किया गया है। पुलिस ने मौके से प्रदीप, सागर व सोमवीर को गिरक्रतार कर लिया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement