Dead body of young man thrown in Jaipur, rotten street corpse found in plastic bag-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:39 pm
Location
Advertisement

जयपुर में हत्या कर युवक का शव फेंका, प्लास्टिक के कट्टे में मिली सड़ी गली लाश

khaskhabar.com : बुधवार, 12 मई 2021 2:41 PM (IST)
जयपुर में हत्या कर युवक का शव फेंका, प्लास्टिक के कट्टे में मिली सड़ी गली लाश
जयपुर। आमेर थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह सड़क किनारे प्लास्टिक के कट्टे में एक युवक की सड़ी गली लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एसएफएल टीम की मदद से मौके से साक्ष जुटाए हैं । मृतक की शिनाख्त नहीं होने पर शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है । पुलिस प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि हफ्ते भर पूर्व युवक की कहीं और जगह हत्या के बाद शव को यहां ठिकाने लगाया गया है।

एसएचओ शिवनारायण ने बताया कि सुबह करीब 10:30 बजे जमवारामगढ़ रोड पर लालवास बंधा मैं सड़क किनारे प्लास्टिक का कट्टा पढ़ा हुआ था। जिसमें से तीव्र मानव गंध आ रही थी। स्थानीय लोगों ने कट्टे को फाड़ कर देखा तो उसमें एक युवक का सड़ा गला शव मिला। लाश मिलने का पता चलने पर लोगों में सनसनी फैल गई।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल टीम की मदद से साक्ष जुटाए गए। मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए गए, लेकिन पहचान नहीं हो सकी। जिसके बाद एंबुलेंस की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया गया।
हफ्तेभर पूर्व की हत्या, ठिकाने लगाने में लगा समय - पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है मृतक की उम्र करीब 35 वर्ष है। जिसके शरीर पर बनियान व अंडरवियर मिला है और कांटे के अंदर उसके शर्ट और पेंट रखे मिले हैं। हत्या से पूर्व उसके हाथ और पैर को कपड़े व तार की मदद से बांधा गया, जिसके बाद उस को मौत के घाट उतारा गया है।

मृतक के चेहरे, पैर सहित शरीर के कई हिस्से से चमड़ी निकल कर हट गए है, जिससे लग रहा है कि हत्या करीब हफ्तेभर पूर्व की गई है। जिसके बाद शव को ठिकाने लगाने का प्रयास किया जा रहा था, लेकिन हत्यारा अपने मकसद में कामयाब ना हो सका। इसके बाद मंगलवार रात को किसी वाहन में लाश को डालकर यहां लाया गया है और सड़क किनारे फेंक कर हत्यारे फरार हो गए। पुलिस मृतक की शिनाख्त के साथ वारिसान की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement