DCP Kapoor suicide scandal: accused SHO sent to 4 days police custody-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 9, 2021 9:24 pm
Location
Advertisement

DCP कपूर आत्महत्या कांड : आरोपी एसएचओ 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया

khaskhabar.com : शुक्रवार, 16 अगस्त 2019 5:37 PM (IST)
DCP कपूर आत्महत्या कांड : आरोपी एसएचओ 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया
फरीदाबाद। दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद जिले के डीसीपी विक्रमजीत सिंह कपूर आत्महत्या कांड में आरोपी एसएचओ को शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने आरोपी इंस्पेक्टर को चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। दो दिन से फरीदाबाद जिला पुलिस की हिरासत में रह रहे थाना भूपानी के एसएचओ अब्दुल शहीद को देखने के लिए सेक्टर-12 स्थित जिला अदालत में सुबह से ही भीड़ थी। किसी अनहोनी की आशंका से पुलिस ने उसे छिपते-छिपाते सिविल जज शिवानी की अदालत में अपराह्न् करीब तीन बजे पेश कर दिया।

कोर्ट में पेशी के दौरान आरोपी इंस्पेक्टर अब्दुल शहीद मीडिया और भीड़ से मुंह छिपाता रहा। पेशी के बाद जैसे ही अदालत ने चार दिन का रिमांड दिया, पुलिस आरोपी इंस्पेक्टर को भीड़ से बचाती हुई अदालत परिसर से ले गई।

गौरतलब है कि करीब 24 घंटे की हिरासत में पूछताछ के बाद गुरुवार देर शाम थाना भूपानी के पूर्व एसएचओ अब्दुल शहीद को निलंबित कर दिया गया था। उसके कुछ देर बाद ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अब्दुल शहीद को डीसीपी कपूर द्वारा सुसाइड से पहले लिखे गए नोट के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। सुसाइड नोट में डीसीपी कपूर ने अब्दुल पर एक और शख्स के साथ मिलकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था।

-- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement