dausa news : If needed new office of assistant engineer will be opened in Dausa : Minister of State for Energy-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 5:43 am
Location
Advertisement

जरूरी हुआ तो दौसा में खोला जाएगा नया सहायक अभियंता कार्यालय : ऊर्जा राज्य मंत्री

khaskhabar.com : सोमवार, 05 मार्च 2018 8:27 PM (IST)
जरूरी हुआ तो दौसा में खोला जाएगा नया सहायक अभियंता कार्यालय : ऊर्जा राज्य मंत्री
दौसा। ऊर्जा राज्य मंत्री पुष्पेन्द्र सिंह ने सोमवार को विधानसभा में कहा कि दौसा के चूलियावास और सिंघवाडा में कोस्ट बेनिफिट रेशो के आधार पर नए जीएसएस स्वीकृत किए जाएंगे तथा आवश्यकता के आधार पर शहर में नया सहायक अभियंता कार्यालय खोलने पर विचार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वीसीआर जारी करने में हो रही गड़बड़ियों की रोकथाम के लिए वीसीआर मॉनिटरिंग कमेटी का गठन किया गया है।

सिंह ने शून्यकाल में इस संबंध में उठाए गए मुद्दे पर हस्तक्षेप करते हुए बताया कि दौसा विधानसभा क्षेत्र में वर्तमान सरकार ने 33/11 केवी के तीन सब स्टेशन स्थापित कर चालू कर दिए हैं तथा तीन सब स्टेशन सिविल लाइंस दौसा के पास, सिण्डोली, तीतरवाड़ा में प्रगतिरत हैं। उन्होंने कहा कि चूलियावास और सिंघवाडा में कोस्ट बेनिफिट रेशो के आधार पर नए जीएसएस स्वीकृत किए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि दौसा शहर में वर्तमान में दो सहायक अभियंता कार्यालय है, जिनमें 44 हजार और 19 हजार विद्युत कनेक्शन जारी किए गए हैं। उन्होंने कहा कि इसके बाद भी आवश्यकता होने पर नया सहायक अभियंता कार्यालय खोलने पर विचार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement