dausa news : AAP will be protest of the policies of the Rajasthan government oppression-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 29, 2021 7:45 pm
Location
Advertisement

राजस्थान सरकार की ‘दमन’ की नीतियों का मुखर विरोध करेगी ‘आप’

khaskhabar.com : गुरुवार, 31 मई 2018 8:10 PM (IST)
राजस्थान सरकार की ‘दमन’ की नीतियों का मुखर विरोध करेगी ‘आप’
दौसा। आम आदमी पार्टी राजस्थान ने अपने दौसा लोकसभा प्रभारी रामावतार जोरवाल पर हुए जानलेवा हमले को लेकर कहा है कि कोई यह न समझे कि पार्टी के किसी भी कार्यकर्ता या पदाधिकारी को जनता की आवाज उठाने से रोक दिया जाएगा और आम आदमी पार्टी इसे चुपचाप सहन कर लेगी।

दौसा के एक स्थानीय होटल में मीडिया से बात कहते हुए पार्टी के लीगल सेल के प्रभारी एवं एडवाइजरी कमेटी के सदस्य पूनम चंद भंडारी ने कहा कि हम पुलिस को 10 दिन का समय दे रहे हैं कि यदि पुलिस ने हमला करने वाले आदतन अपराधी को तुरंत गिरफ्तार नहीं किया तो आम आदमी पार्टी पुलिस थाने का घेराव करेगी। साथ ही हाईकोर्ट में याचिका पेश की जाएगी। भंडारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आम आदमी पार्टी को लेकर बेचैन है, जहां उसे मौका मिल रहा है, वहां वह आम आदमी पार्टी के लोगों पर दमनात्मक कार्रवाई कर रही है। भीलवाड़ा में भी ऐसा ही किया गया और दौसा में भी ऐसा ही देखने में आया है। पार्टी के वरिष्ठ नेता देवेंद्र शास्त्री ने चेतावनी दी कि इस मामले को पार्टी राजनीतिक और कानूनी दोनों फ्रंट पर लड़ेगी।
संवाददाता सम्मेलन में पीड़ित रामावतार जोरवाल ने पूरी घटना की जानकारी दी। इस दौरान पार्टी के अन्य प्रदेश पदाधिकारी भी शामिल थे। इसमें फाइनेंस कमेटी के चेयरमैन ईश्वर सिंह बुरड़क, वरिष्ठ नेता कमलेश सक्सेना, स्पीकर्स कमेटी के चेयरमैन दीपक मिश्रा, मंडल कमेटी के वाइस चेयरमैन विश्वेंद्र चौधरी और अभिषेक रे मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement