Daughter, daughter-in-law died after death of elderly woman-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 22, 2020 9:17 am
Location
Advertisement

बांदा में आग से झुलसी बुजुर्ग महिला की मौत के बाद बेटी, बहू की मौत

khaskhabar.com : गुरुवार, 21 मई 2020 1:02 PM (IST)
बांदा में आग से झुलसी बुजुर्ग महिला की मौत के बाद बेटी, बहू की मौत
बांदा । उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के बबेरू कोतवाली क्षेत्र के परास गांव में मंगलवार को घर में आग लगने से जिंदा खाक हुई बुजुर्ग महिला को बचाने के दौरान झुलसी उसकी बेटी और बहू की बुधवार को मौत हो गयी है। बबेरू पुलिस उपाधीक्षक(सीओ) राजीव प्रताप सिंह ने गुरुवार को बताया, "परास गांव में मंगलवार की दोपहर खाना पकाते समय अचानक चूल्हे की चिंगारी से घर में लगी आग से झुलसकर बुजुर्ग महिला मुन्नी देवी (70) जिंदा खाक हो गयी थी, उसे बचाने में उसकी बेटी आरती(33) और बहू रेखा(35) बुरी तरह झुलस गई थीं।"

उन्होंने बताया कि आरती और रेखा को इलाज के लिए जिले की सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां बुधवार को इलाज के दौरान अस्पताल में पहले आरती की मौत हो गई, इसके कुछ घंटे बाद कानपुर ले जाते समय रास्ते में रेखा ने भी दम तोड़ दिया है।

उन्होंने बताया कि बुधवार को तीनों शवों का पोस्टमॉर्टम करवाया गया है और परिजनों को सौंप दिए गए हैं। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

वहींए बबेरू के उपजिलाधिकारी(एसडीएम) महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि आर्थिक नुकसान का आंकलन करवा लिया गया है, जल्द ही पीड़ित परिवार को सरकारी मदद दिलाई जाएगी।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement