daughter boyfriends murder by father in kannauj-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 26, 2020 4:51 am
Location
Advertisement

पिता ने की बेटी के प्रेमी की हत्या, बेटी गंभीर घायल

khaskhabar.com : मंगलवार, 13 जून 2017 7:12 PM (IST)
पिता ने की बेटी के प्रेमी की हत्या, बेटी गंभीर घायल
कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले की तिर्वा कोतवाली थाना क्षेत्र में घर से भागे प्रेमी जोड़े को पकड़ कर पिता ने प्रेमी की हत्या कर दी और बेटी को भी मारने का प्रयास किया। युवती को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक, तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के रामपुर बिनारा गांव निवासी युवती का गांव के ही युवक जीतू से प्रेम संबंध था। घर वालों को पता लगा तो युवती पर पाबंदी लगा दी और शादी तय कर दी गई। कथित तौर पर 18 जून को युवती का तिलक जाना था। लेकिन युवती प्रेमी के साथ पहले ही घर से भाग निकली।

पुलिस के अनुसार, बीती रात युवती के पिता ने दोनों को गांव मटकेपुरवा से पकड़ लिया और रास्ते में प्रेमिका के पिता ने प्रेमी की गला दबाकर हत्या कर दी और रामपुर बिनौरा गांव के बाहर फेंक दिया। पिता ने बेटी का भी गला दबाया और बेहोश बेटी को मरा समझकर चला गया। मंगलवार सुबह शौच के लिए निकले ग्रामीणों ने युवक का शव और मरणासन्न युवती को देखा तो पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही तिर्वा सीओ अंबरीष भदौरिया और कोतवाली प्रभारी आलोक सिंह यादव घटना स्थल पर पहुंचे और जांच-पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं बेहोश युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

जांच-पड़ताल व ग्रामीणों से पूछताछ के बाद पुलिस ने प्रेमिका के पिता को हिरासत में ले लिया है, जिसने जुर्म कबूल कर लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement