Damage from bar shutdown in Palace and Hotels punjab Government find solution of problem-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 5:39 am
Location
Advertisement

होटल उद्योग को बचाने के लिये हल निकाले पंजाब सरकार- अरोड़ा

khaskhabar.com : रविवार, 16 अप्रैल 2017 7:06 PM (IST)
होटल उद्योग को बचाने के लिये हल निकाले पंजाब सरकार- अरोड़ा
बठिंडा। पंजाब होटल एसोसियेशन के अध्यक्ष सतीश अरोड़ा ने पंजाब सरकार से मांग की है कि वह पैलेसों व होटलों में बार बंद होने के कारण सरकार व होटल उद्योग को हो रहे नुकसान से बचाने के लिये कोई हल निकाले।

उन्होंने कहा कि उच्चतम न्यायालय द्वारा नेशनल व स्टेट हाईवे के 500 मीटर के दायरे में आने वाले होटलों व पैलेसों में शराब परोसने पर लगाई पाबंदी के बाद कई राज्य सरकारों ने सडक़ों को डिनोटिफाई कर बार खोलने की अनुमति दे दी है, परन्तु पंजाब सरकार ने इस समस्या का कोई समाधान नहीं ढूंढा है।

सतीश अरोड़ा ने कहा कि पंजाब के होटल उद्योग को भी 1500 करोड़ का नुकसान हो चुका है। उन्होंने कहा कि एक तरफ पंजाब सरकार राज्य में नये उद्योग लाने की बात कर रही है तो दूसरी तरफ होटल उद्योग बर्बाद हो रहा है।

उन्होंने कहा कि एसोसियेशन ने पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल से मिल कर इस समस्या का हल करने की अपील की थी तथा वित्त मंत्री ने उन्हें 4-5 दिन में समस्या का समाधान करने की बात कही थी परन्तु समय बीत जाने के बाद भी कोई हल नहीं निकाला। उन्होंने मांग की कि पंजाब सरकार अस समस्या का हल निकाले व होटल उद्योग को बर्बाद होने से बचाये।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement