Dalit man beaten to death by visiting girlfriend in Agra -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 13, 2021 3:56 pm
Location
Advertisement

आगरा में प्रेमिका से मिलने गए दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या

khaskhabar.com : रविवार, 28 फ़रवरी 2021 10:18 AM (IST)
आगरा में प्रेमिका से मिलने गए दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या
आगरा । आगरा से एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां अपनी प्रेमिका से मिलने गए एक 22 वर्षीय दलित युवक की लड़की के घरवालों ने महज इस वजह से पीट-पीटकर हत्या कर दी क्योंकि उनकी जाति लड़के से भिन्न थी। पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी है। बुरी तरह से घायल युवक ने अस्पताल में अपना दम तोड़ दिया। इस सिलसिले में लड़की के परिवार के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरों के मुताबिक, मृतक पवन कुमार एक 20 साल की लड़की के साथ रिश्ते में था, जो किसी और जाति से थी।

शुक्रवार देर रात लड़की ने पवन को खुद से मिलने आने के लिए बुलाया था। वहां लड़की के परिवारवालों ने बड़ी ही बेदर्दी से पवन की पिटाई की। उसकी चीख-पुकार सुनकर स्थानीय निवासियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

कुमार के पिता आकाश ने कहा, "हमें शनिवार को घटना के बारे में पता चला। हमने उसे एक पुलिस वैन के अंदर पड़ा पाया। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। मरने से पहले उसने पूरी घटना पुलिस को सुनाई। उसे लड़की ने अपने घर पर बुलाया था और फिर उसके परिवार के सदस्यों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी।"

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुकेश चंद्र मिश्रा ने कहा, "महिला के पिता और पांच अन्य परिवार के सदस्यों सहित सात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पांचों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले की आगे जांच जारी है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement