dacoity in kosi express train dacoits beaten passengers firing-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 14, 2018 3:30 pm
Location
Advertisement

बिहार : कोसी एक्सप्रेस में लूटपाट, यात्रियों से मारपीट

khaskhabar.com : मंगलवार, 11 सितम्बर 2018 11:48 AM (IST)
बिहार : कोसी एक्सप्रेस में लूटपाट, यात्रियों से मारपीट
पटना। पटना के बंकाघाट रेलवे स्टेशन के पास लुटेरों ने सोमवार रात कोसी एक्सप्रेस को निशाना बनाया और जमकर लूट मचाई। इस दौरान विरोध करने वाले यात्रियों के साथ मारपीट भी की गई।
पुलिस के अनुसार, पूर्णिया से पटना आ रही कोसी एक्सप्रेस अपने नियत समय से करीब 12 घंटे देरी से सोमवार रात पटना पहुंच रही थी। इस दौरान ट्रेन जब बंकाघाट स्टेशन से खुली तब दीदारगंज ओवरब्रिज के पास ट्रेन को रोक लिया गया और करीब दो दर्जन हथियारबंद डकैत ट्रेन की बोगी में घुस गए।

डकैतों ने पहले यात्रियों पर लोहे की रॉड से हमला बोल दिया। कई यात्रियों को चोटे आईं। लुटेरों ने करीब 40 यात्रियों से मोबाइल फोन, पर्स, बैग कपड़े और कीमती सामान लूट लिए और फरार हो गए। यात्रियों का आरोप है कि ट्रेन में एक भी सुरक्षाकर्मी मौजूद नहीं था। ट्रेन के पटना साहिब पहुंचने पर यात्रियों ने हंगामा किया।

पुलिस अधीक्षक (रेल) अशोक कुमार सिंह खुद पटना साहिब स्टेशन पहुंचे, जहां रेल थाने में पीडि़त रेल यात्रियों का बयान दर्ज कराया गया। सिंह ने बताया कि लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है। लुटेरों की उम्र 16 से 20 वर्ष के बीच बताई जा रही है। लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।
--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement