Cyclists from all over the country and abroad participated in the third virtual edition of Jaipur Cyclothon -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 28, 2021 7:18 pm
Location
Advertisement

जयपुर साइक्लोथॉन के तीसरे वर्चुअल एडिशन में देश विदेश के साइकिलिस्ट हुए शामिल

khaskhabar.com : रविवार, 26 सितम्बर 2021 7:56 PM (IST)
जयपुर साइक्लोथॉन के तीसरे वर्चुअल एडिशन में देश विदेश के साइकिलिस्ट हुए शामिल
जयपुर। पिंकसिटी में रविवार सुबह तडके विश्व पर्यटन दिवस पर फिट रहने के प्रति ‘एक पेडल बदलाव की ओर‘ थीम की जागरूकता का उदाहरण पेश करते हुए साइकिलिस्ट दिखे, जहां देश विदेश के साइकिलिस्ट अपने अपने घर से साइकिल पर सवार होकर, फुल एनर्जी के साथ वर्चुअल प्लेटफॉर्म पर नजर आए । वही जयपुर में 2500 से ज्यादा साइकिल राइडस् ने जयपुर साइक्लोथॉन में हिस्सा लिया।

रोटरी क्लब जयपुर सिटीजन के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित जयपुर साइक्लोथॉन के निदेशक, जयपुर रनर्स क्लब, मुकेश मिश्रा और आयोजन समिति के चेयरमैन सुधीर जैन गोधा ने बताया कि साइकिल पर्यटन एक यात्रा अनुभव है, जो टूरिस्ट को लोकल लोगों से भावनात्मक तरीके से जोड़ता है। जयपुर में साइकिल पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं, विशेष रूप से परकोटे में जो की शहर की खुशबु का अहसास कराती है, जिसे टूरिस्ट अपने वाहनों से महसूस या देख नहीं पाते। साइकिल परिवहन के लिए आसान है, पर्यावरणीय प्रभाव को नुकसान नहीं पहुंचाना और खुद को फ्रीडम व स्वायत्तता प्रदान करना।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement