Crores cheated by the lure of hefty interest in Haryana-Punjab, arrested from Gujarat-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2022 6:52 am
Location
Advertisement

हरियाणा-पंजाब में मोटे ब्याज का लालच देकर ठगे करोड़ों,गुजरात से हुआ गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 01 जून 2022 2:36 PM (IST)
हरियाणा-पंजाब में मोटे ब्याज का लालच देकर ठगे करोड़ों,गुजरात से हुआ गिरफ्तार
चंडीगढ़ । हरियाणा पुलिस ने लोगों को मोटे रिटर्न का लालच देकर करोड़ों रुपये हड़पने वाले फ्राॅड कम्पनी के एमडी को गुजरात के जिला दाहोद से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि पिछले 5 सालों से फरार चल रहे आरोपी की पहचान जगजीत सिंह उर्फ लाडी निवासी संत विहार कालोनी, अमृतसर के रूप में हुई है।

आरोपी के खिलाफ जिला फतेहाबाद के अलावा पंजाब केरूपनगर, बरनाला, तपां मण्डी, भठिण्डा, मलेरकोटला, संगरूर, मोहाली आदि जिलों में भी धोखाधड़ी के मामले दर्ज हैं। पंजाब में दर्ज एक मामले में कोर्ट से जमानत के बाद वह फरार चल रहा था वहीं फतेहाबाद पुलिस को भी पिछले 5 सालों से उसकी तलाश थी।

फतेहाबाद जिला में पुलिस ने 26 जनवरी 2017 को दर्जनों गांव के लोगों की शिकायत पर संदीप सिंगला व उसके लड़के सौरभ सिंगला निवासी भाटिया नगर टोहाना, अवतार सिंह निवासी बस्सी पठाना पंजाब, जगजीत सिंह उर्फ लाडी निवासी अमृतसर व जसविंदर निवासी बरनाला के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इन पर आरोप था कि इन्होंने उनकी कम्पनियों में पैसा लगवाकर मोटा ब्याज मिलने का लालच देकर लोगों के करोड़ों रुपये ठग लिए और बाद में फरार हो गए।

इस मामले में पुलिस ने गबन व धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज कर सौरभ, अवतार सिंह व संदीप सिंगला को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था जबकि कम्पनी का एमडी जगजीत सिंह उर्फ लाडी फरार था।

आरोपी को अदालत में पेश कर गहनता से पूछताछ व बरामदगी को लेकर पुलिस 10 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement