criminal Mehdiya alias Mohar Singh Arrested in Police encounter in Sitapur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 27, 2020 2:05 pm
Location
Advertisement

मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी गिरफ्तार

khaskhabar.com : रविवार, 27 मई 2018 07:58 AM (IST)
मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी गिरफ्तार
सीतापुर । सीतापुर पुलिस ने इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात हुई मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी बदमाश मेहदिया बंजारा उर्फ मोहर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया इनामी बंजारा गिरोह का सक्रिय सदस्य है, जिसकी सीतापुर पुलिस को काफी समय से तलाश कर रही थी। मोहर 2016 में लखीमपुर खीरी में हुई डकैती में वांछित चल रहा था।
पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार देर रात करीब डेढ़ बजे चेकिंग कर रही सुल्तानपुर थाना पुलिस को मुखबिर से खबर मिली कि कुछ बदमाश इलाके में आया है। इस पर पुलिस ने चेकिंग अभियान तेज किया और बदमाशों के शहर सीमा से गोला मार्ग की तरफ भागते समय पुलिस से आमना-सामना हो गया। दोनों ओर से हुई फायरिंग में पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। जिसकी पहचान महोली और इमलिया सुल्तानपुर थाने से वांछित चल रहे आरोपी मोहर सिंह उर्फ महदिया के रूप में हुई।
उन्होंने बताया कि लखीमपुर खीरी जनपद के मितौली कस्बे का रहने वाला इस अपराधी पर आईजी रेंज ने 50 हजार का इनाम घोषित किया था। उस पर डकैती और लूट के करीब आठ मुकदमें दर्ज हैं। इनामी पर बहराइच जनपद में भी कुछ मुकदमें इसके ऊपर दर्ज हैं। बदमाश के पास से 315 बोर का तमंचा और मोटर साइकिल बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि पकड़ा गया बदमाश शरीफ बंजारा गैंग का सदस्य है, जिससे पूछताछ जारी है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement