Crime in different police stations of Jaipur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:57 pm
Location
Advertisement

महिला से लूटपाट, छीना पर्स, और लूटा एटीएम कार्ड, यहां पढ़ें क्राइम न्यूज

khaskhabar.com : बुधवार, 20 मार्च 2019 6:48 PM (IST)
महिला से लूटपाट, छीना पर्स,  और लूटा एटीएम कार्ड, यहां पढ़ें क्राइम न्यूज
जयपुर। राजधानी में पता पूछने बहाने घर में घुसकर एक महिला से मारपीट कर सोने की लौंग समेत नकदी लूट कर ले जाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीडिता ने ट्रांसपोर्ट नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है।
पुलिस के अनुसार सेठी कॉलोनी की रहने वाली कोकिला जैन ने मामला दर्ज करवाया कि मंगलवार शाम को बाजार से खरीददारी कर लौट रही थी। इस दौरान एक युवक पता पूछने के बहाने उसके पीछे-पीछे घर में घुस आया और घर पर अकेला पाकर उससे मारपीट कर सोने की लौंग और 5400 रूपए छीन कर भाग गया। महिला के शोर शराबा करने पर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे , लेकिन उससे पहले ही बदमाश उनकी आंखों से औझल हो गया। इस पर पीड़िता थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

बाइक सवार बदमाशों ने छीना पर्स


सिंधी कैंप थाना इलाके में बाइक सवार तीन बदमाश राह चलते एक राहगीर से मारपीट कर पर्स छीन कर ले गए। वारदात के दौरान पर्स में नकदी,एटीएम समेत अन्य सामान थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।
पुलिस के अनुसार बीकानेर निवासी सुरेन्द्र चारण किसी काम से जयपुर आया था। जहां वह बस से उतर कर पोलोविक्ट्री की तरफ जा रहा था। सड़क पार करने के दौरान बाइक सवार तीन बदमाश आए और मारपीट करते हुए उससे पास से पर्स छीन कर ले गए।


मारपीट कर छिना एटीएम कार्ड, निकालें 70 हजार


वहीं जवाहर सर्किल थाना इलाके में बाइक सवार बदमाश एक राह चलते एक युवक से मारपीट कर एटीएम कार्ड छीना और फिर खाते से 70 हजार रूपए निकाल लिए।
पुलिस के अनुसार महावीर नगर निवासी राजेन्द्र जैन बाजार जा रहा था। इस दौरान दुर्गापुरा की तरफ से एक बाइक सवार युवक आया और मारपीट कर उसका एटीएम छीन कर ले गया। इसके बाद उस कार्ड से 40 हजार रूपए की नकदी निकाली गई, 20 हजार रूपए का मोबाइल खरीदा गया और एक हजार रूपए का पेट्रोल भरवाया गया। खाते से रूपए निकलने की जानकारी उसे मोबाइल पर आए मैसेज से चली। जिसके बाद पीड़ित थाने पहुंचा और मामला दर्ज करवाया।
जांच अधिकारी एएसआई जगदीश प्रसाद ने बताया कि मामला 17 मार्च दोपहर एक बजे की है। पीड़ित के बयानों के आधार पर कर घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement