COVID-19: Noida-Delhi border will remain closed-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 11:05 pm
Location
Advertisement

COVID-19 : नोएडा-दिल्ली बॉर्डर अभी बंद रहेगा

khaskhabar.com : मंगलवार, 19 मई 2020 08:11 AM (IST)
COVID-19 : नोएडा-दिल्ली बॉर्डर अभी बंद रहेगा
गौतमबुद्धनगर। उत्तर प्रदेश के औद्योगिक शहर गौतमबुद्धनगर (नोएडा) में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं लॉकडाउन-4 को देखते हुए अभी तक जिला प्रशासन ने नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर लगे सील को खोलने की अनुमति नहीं दी है। इस वजह से नोएडा से दिल्ली आने जाने वाले व्यक्तियों के लिए समस्याएं अभी बरकरार रहेंगी। गौतमबुद्धनगर जिला अधिकारी सुहास एल.वाई. ने बताया कि दिल्ली- नोएडा सीमा को अनुमति प्राप्त व्यक्ति को छोड़कर सील कर दिया गया है, इसे यूपी सरकार द्वारा अगले आदेश के दिशानिर्देशों तक जारी रखा जाएगा।

दिल्ली सरकार ने कर 31 मई तक चलने वाले लॉकडाउन के चौथे चरण में केंद्र सरकार की गाइडलाइन के मुताबिक, कई आर्थिक गतिविधियों को फिर से शुरू करने का फैसला ले लिया, जिसमें परिवहन सेवा को चालू किया गया है। सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह पालन किया जाएगा।

दिल्ली में बसों में अब 20, कार में 2, ई-रिक्शा, ऑटो रिक्शा में एक और टैक्सी व अन्य में 2 सवारियों को बैठने की अनुमति होगी। सभी मार्केट खोलने की अनुमति दी जा रही है, लेकिन शोषण डिस्टेंस का पालन नहीं होने पर दुकानों को सील कर दिया जाएगा। जबकि कंटेनमेंट जोन में जरूरी सेवाओं को छोड़कर अन्य किसी गतिविधि में कोई छूट नहीं दी जा रही है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement