Corona Virus - Officers posted in various districts in Haryana-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 30, 2020 1:21 am
Location
Advertisement

कोरोना वायरस - हरियाणा में अधिकारियों को किया गया विभिन्न जिलों में तैनात, यहां देखें लिस्ट

khaskhabar.com : बुधवार, 25 मार्च 2020 6:36 PM (IST)
कोरोना वायरस - हरियाणा में अधिकारियों को किया गया विभिन्न जिलों में तैनात, यहां देखें लिस्ट
चण्डीगढ । हरियाणा सरकार ने कोविड-19 के फैलाव को रोकने के लिए विभिन्न जिलों में की जा रही गतिविधियों की योजना, समन्वय और निगरानी के क्रियान्वयन के लिए विभिन्न अधिकारियों को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा विभिन्न जिलों में तैनात किया है।

शिक्षा विभाग के प्रधान सचिव महावीर सिंह को भिवानी, विकास एवं पंचायत विभाग के प्रधान सचिव सुधीर राजपाल को पलवल, खान एवं भूविज्ञान विभाग के प्रधान सचिव आनंद मोहन शरण को पंचकूला, सैनिक एवं अर्ध सैनिक कल्याण विभाग के प्रधान सचिव राजा शेखर वुंडरू को नूंह, श्रम विभाग के प्रधान सचिव विनित गर्ग को करनाल, ग्राम एवं आयोजना विभाग के प्रधान सचिव अपूर्वा कुमार सिंह को सोनीपत, निगरानी एवं समन्वय विभाग की प्रधान सचिव दीप्ति उमाशंकर को अंबाला में नियुक्त किया गया है।

इसी प्रकार, मुख्य चुनाव अधिकारी अनुराग अग्रवाल को यमुनानगर, रोहतक के मंडल आयुक्त को डी सुरेश, पर्यटन विभाग के महानिदेशक राजीव रंजन को फतेहाबाद, हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के मुख्य प्रशासक पंकज यादव को चरखी दादरी, हरियाणा बिजली वितरण निगम के प्रबंध निदेशक मोहम्मद शाईन को रेवाडी, उच्चतर शिक्षा विभाग के महानिदेशक अजीत बालाजी जोशी को पानीपत, हरियाणा पर्यटन विकास निगम लि के प्रबंध निदेशक विकास यादव को महेन्दगढ, गुरूग्राम के मंडल आयुक्त अशोक सांगवान को गुरूग्राम, हिसार के मंडल आयुक्त विनय सिंह को हिसार, फरीदाबाद के मंडल आयुक्त संजय जून को फरीदाबाद, वित्त विभाग के विशेष सचिव जगदीप सिंह को सिरसा, परिवहन आयुक्त एसएस फूलिया को कुरूक्षेत्र में नियुक्त किया गया है।

इसी तरह, पुलिस महानिदेशक क्राइम पीके अग्रवाल को कैथल, हरियाणा पुलिस आवास निगम के चेयरमैन कृष्ण कुमार सिंधू को झज्जर और वन विभाग के सचिव डीके सिन्हा को जींद में तैनात किया गया है।

इसके अलावा, पीसीसीएफ एवं सीईओ सीएएमपीए, पचंकूला विनित गर्ग को यमुनानगर, हरियाणा वन विकास निगम के पीसीसीएफ एवं एएमडी पंकज गोयल को जींद और चकबंदी विभाग के निदेशक अशोक कुमार गर्ग को सिरसा में नियुक्त किया गया है। वहीं, सैनिक एवं अर्ध सैनिक कल्याण विभाग के प्रधान सचिव राजा शेखर वुुंडरू को गुरूग्राम में भी तैनात किया गया है।









ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement