Corona knocks till CM residence in Bihar, CM Nitish niece infected-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:12 am
Location
Advertisement

बिहार में मुख्यमंत्री आवास तक कोरोना की दस्तक, सीएम नीतीश की भतीजी संक्रमित

khaskhabar.com : मंगलवार, 07 जुलाई 2020 2:16 PM (IST)
बिहार में मुख्यमंत्री आवास तक कोरोना की दस्तक, सीएम नीतीश की भतीजी संक्रमित
पटना। बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार वृद्घि दर्ज की जा रही है। इस बीच, अब कोरोना की दस्तक मुख्यमंत्री आवास तक भी जा पहुंची है। इसे देखते हुए बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कोरोना संक्रमितों की बढ़ी संख्या पर बिहार सरकार पर निशाना साधा है। इस बीच, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भतीजी भी कोरोना संक्रमित पाई गई है। सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री की भतीजी की कोविड- 19 की जांच रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि होने के बाद सोमवार की शाम में उन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया गया है।

इधर, मुख्यमंत्री आवास का सैनिटाइजेशन किया गया है। सूत्रों का कहना है कि परिवार के अन्य सभी सदस्यों के भी कोरोना की जांच की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह और उनकी पत्नी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्वयं पहल करते हुए अपनी कोरोना जांच करवाई थी, हालांकि उनका रिपोर्ट निगेटिव आया था।

इस बीच, बिहार में कोरोना संक्रमण पर राजद के नेता तेजस्वी यादव ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यहां ना जांच है ना ही इलाज है।

तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा, "बिहार में कोरोना संक्रमण अप्रत्याशित रूप से बढ़ चुका है। सरकार को कहीं कोई चिंता नहीं। ना जांच की, ना इलाज की। पूरा मंत्रिमंडल, प्रशासन और सरकार चुनावी तैयारियों में व्यस्त है। सरकार अांकड़े छिपा रही है। अगर सरकार नहीं संभली तो अगस्त-सितंबर तक स्थिति और विस्फोटक हो सकती है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement