Cooking Master Season 2 for the cooking of magic by its cooking-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 9, 2019 8:26 pm
Location
Advertisement

अपनी कुकिंग से जादू जगाने का मौका लाया ‘मास्टरशेफ राजस्थान सीजन-2’

khaskhabar.com : शुक्रवार, 02 अगस्त 2019 3:53 PM (IST)
अपनी कुकिंग से जादू जगाने का मौका लाया ‘मास्टरशेफ राजस्थान सीजन-2’
उदयपुर। खाना खाने का शौक तो सभी को होता है लेकिन, इसे खाना जितना आसान है, उतना ही मुश्किल है स्वाद और सेहत से भरपूर कुकिंग करना। राजस्थान के सबसे बड़े कुकिंग कॉम्पीटिशन फॉर्च्यून आयल मास्टरशेफ राजस्थान सीजन 2 पॉवर्ड बाय पिजन किचन एप्लायंसेज के ऑडिशन 03 और 04 अगस्त को होटल जयसिंह गढ़ पैलेस वाई इंनोवेटिंग हॉस्पिटैलिटी में आयोजित किए जाएंगे।

हर उम्र और वर्ग के महिला- पुरुष जो अपने कुकिंग के हुनर पर विश्वास रखते हों वे इस मंच के जरिये प्रदेशभर में अपने कुजिन, जायके को लोगो तक पंहुचा सकेंगे। लोगों के इसी हुनर की परख करने के लिए राजस्थान टूरिज्म डिपार्टमेंट के सहयोग से राजस्थान सीजन 2 का आयोजन किया जा रहा हैं। यह प्रतियोगिता रिलायबल मीडिया की ओर से और इंडियन कुलिनरी फोरम, राजस्थान स्किल्स यूनिवर्सिटी, अनंता इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट व बैंक ऑफ बड़ौदा के सहयोग से आयोजित की जा रही है।

बोर्ड एडवाइजर डॉ. शेफ संगीता धर ने बताया कि इस कॉम्पीटिशन में सिर्फ होम कुक्स भाग ले सकते है। प्रतिभागी तीन डिफरेंट कैटेगरी क्रमशः जूनियर (18 वर्ष तक), सिंगल (18 वर्ष से ऊपर) और टीम कैटेगरी (कोई भी 2) में हिस्सा ले सकते है। ऑडिशन राउंड में प्रतियोगियों को कोई भी 1 डिश अपने घर से तैयार करके लानी होगी जिसे प्रतियोगिता के जूरी मेंबर्स हर तरह से परखेंगे। ऑडिशन राउंड के 50 मार्क्स में से 10 मार्क्स प्रेजेंटेशन के, 10 मार्क्स डिश की नॉलेज के, 20 मार्क्स प्लेटिंग और बाकि में 10 मार्क्स रेसिपी राइटिंग के होंगे।

सभी कैटेगरी में से बेहतरीन 15 प्रतियोगियों को अगले राउंड के लिए चयन किया जायेगा। ऑडिशन के बाद के सभी राउंड 12 से 14 सितम्बर को जयपुर स्थित अनंता इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट में किए जाएंगे। रजिस्ट्रेशन के लिए मास्टरशेफ राजस्थान कि वेबसाइट पर कर सकते हैं। साथ ही कॉम्पीटिशन में भाग लेने के लिए प्रतियोगिता की वेबसाइट एवं फोन न. 9252003004 पर रजिस्टर कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement