Controversy over drain in Bihar, 2 killed, one seriously injured in stabbing-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 17, 2024 12:48 am
Location
Advertisement

बिहार में नाली को लेकर हुआ विवाद, चाकूबाजी में 2 की मौत, एक गंभीर रूप से जख्मी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 15 अक्टूबर 2021 2:21 PM (IST)
बिहार में नाली को लेकर हुआ विवाद, चाकूबाजी में 2 की मौत, एक गंभीर रूप से जख्मी
मोतिहारी । बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के आदापुर थाना क्षेत्र में पड़ोसियों के बीच एक नाली को लेकर हुए विवाद में जमकर चाकूबाजी हुई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई तथा एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार की रात करीब 11 बजे श्यामपुर क्षेत्र के रहने वाले जयनारायण प्रसाद और सुदीप प्रसाद के परिवार के बीच नाली को लेकर विवाद हुआ। यह विवाद फिर हाथापाई और मारपीट में बदल गई। इसके बाद दोनों ओर जमकर चाकूबाजी हुई जिसमें दो लोगों की चाकू लगने से मौत हो गई।

आदापुर के थाना प्रभारी संदीप कुमार ने आईएएनएस को बताया कि मृतकों में जयनारायण प्रसाद के पुत्र ऋषि राज और सुदीप प्रसाद के पुत्र प्रदीप कुमार शामिल है। उन्होंने बताया कि प्रदीप का भाई चंदन कुमार पर भी चाकू से वार किया गया है, जिससे वह गंभीर रूप से घायल है। घायल अवस्था में उसे स्थानीय एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों में से एक-एक आरोपी को गिरतार किया गया है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि अन्य आरोपियों की गिरतारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

कहा जा रहा है कि दोनों परिवार पड़ोसी हैं, जिसमें पिछले काफी दिनों से घर के बाहर गाड़ी धोने और पानी गिरने को लेकर विवाद होता रहता था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement