Construction of medical college in Jind will start soon - CM Khattar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 16, 2022 6:34 pm
Location
Advertisement

जींद में मेडिकल कॉलेज का निर्माण जल्द शुरू होगा-सीएम खट्‌टर

khaskhabar.com : रविवार, 27 मई 2018 7:49 PM (IST)
जींद में मेडिकल कॉलेज का निर्माण जल्द शुरू होगा-सीएम खट्‌टर
चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि गांवों के तालाबों का सुधारीकरण के लिए राज्य सरकार द्वारा तालाब प्राधिकरण का गठन किया जायेगा। मुख्यमंत्री ने यह घोषणा आज जींद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए की। इस अवसर पर सफीदों के विधायक जसबीर देशवाल समेत भाजपा के कई पदाधिकारी मौजूद थे।
उन्होंने जींद में हुए विकास कार्यो की भी जानकारी दी और कहा कि जल्द ही जींद में मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य शुरू हो जायेगा। इसके लिए अगले माह टेण्डर अॅलाट करने की कार्यवाही शुरू हो जायेगी। उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जींद शहर की सडक़ों के सुधारीकरण के लिए 19 करोड़ रूपये की राशि जारी की जा चुकी है। इस कार्य को लेकर भी जल्द ही जिला प्रशासन द्वारा टेण्डर लगा दिये जायेंगे।

मुख्यमंत्री ने एक अन्य सवाल का जवाब देते हुए माना कि प्रदेश में फिलहाल डॉक्टरों की कमी है लेकिन इस कमी को दूर करने के लिए सरकार द्वारा 22 नये मेडिकल कॉलेज बनाये जायेंगे। जिनमें से एक कॉलेज जींद जिले में भी बनाया जायेगा। प्रदेश में 27 हजार डॉक्टरों के पद हैं, जिनमें से 7000 पद भरे हुए है। रिक्त पड़े पदों को भरने के लिए सरकार द्वारा कार्यवाही की जायेगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement