Constable commits suicide in Moradabad-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 31, 2020 3:41 am
Location
Advertisement

मुरादाबाद में कांस्टेबल ने की खुदकुशी

khaskhabar.com : शुक्रवार, 25 सितम्बर 2020 11:43 AM (IST)
मुरादाबाद में कांस्टेबल ने की खुदकुशी
मुरादाबाद । मुरादाबाद के पुलिस लाइन में एक हेड कांस्टेबल ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली और मौत को गले लगा लिया। 42 साल के मजहर हुसैन ने 10 दिनों की छुट्टी के बाद बुधवार को ड्यूटी ज्वाइन की थी। गुरुवार को उन्होंने खुदकुशी कर ली।

घटना के समय मौजूद एक अन्य हेड कांस्टेबल पीतांबर सिंह ने कहा, मैं ड्यूटी से लौटा ही था और अपने दोपहर के भोजन के बाद बैरक में लेट गया। मजहर भी कुछ ही मीटर की दूरी पर अपने बिस्तर पर लेटा हुआ था। अचानक मुझे एक बंदूक की आवाज सुनाई दी। शुरू में मुझे लगा कि यह कांच के टूटने की आवाज थी, लेकिन जब मैंने करीब से देखा तो पता चला कि हुसैन खून से लथपथ हैं।

आईजी (मुरादाबाद रेंज) रमित शर्मा, एसएसपी प्रभाकर चौधरी और पुलिस अधीक्षक (शहर) अमित कुमार आनंद सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंच गए। ये सभी पुलिस लाइंस में एक बैठक में मौजूद थे।

आईजी रमित शर्मा ने कहा, फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किए हैं। परिवार को सूचित कर दिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उस समय मौजूद अन्य पुलिस कर्मियों के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं जिन्होंने मौत से पहले हुसैन से बात की थी।

हुसैन बरेली के रहने वाले थे, जबकि उनका परिवार पीलीभीत में रहता था। हुसैन पत्नी और तीन बच्चों को छोड़ गए हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement