Constable body found in car in Jaipur, hands and face were scorched -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 13, 2021 7:16 am
Location
Advertisement

जयपुर में कार में मिला कांस्टेबल का शव, झुलसे हुए थे हाथ व चेहरा

khaskhabar.com : बुधवार, 07 अप्रैल 2021 11:41 AM (IST)
जयपुर में कार में मिला कांस्टेबल का शव, झुलसे हुए थे हाथ व चेहरा
जयपुर। झोटवाडा रोड पर पावर हाउस के पास मंगलवार देर रात एक कार में पुलिस कांस्टेबल का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक के दोनों हाथ और चेहरा का काफी हिस्सा झुलसा हुआ था।

सूचना पर पहुंची बनीपार्क थाना पुलिस ने मौका-मुआवना के बाद शव को पोस्टमार्टम के कांवटिया अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया। पुलिस प्रारम्भिक जांच में कांस्टेबल की मौत साइलेंट हार्ट अटैक से होना सामने आया है, वहीं दूसरी ओर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस ने बताया कि मृतक चन्द्रपाल चौधरी (38) मूलत: महरावर भरतपुर का रहने वाला था। वह जयपुर शहर की रिजर्व पुलिस लाइन में कांस्टेबल चालक के पद पर तैनात था और सरकारी क्वार्टर में रहता था। सोमवार सुबह करीब 7 बजे वह अपनी स्विफ्ट कार लेकर ड्यूटी पर गया था। रात करीब 12 बजे आखिरी बार परिजनों ने मोबाइल पर उसकी बात हुई थी। उसके बाद वह वापस घर नहीं लौटा।

तलाशा तो मिली लाश - मंगलवार को भी घर नहीं आने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। रात करीब 11 बजे झोटवाडा रोड पर पावर हाउस चौराहे पर करणी चारण छात्रावास के पास उसकी कार खड़ी होने की सूचना मिली। कांस्टेबल चन्द्रपाल सिंह के परिजन व पुलिस मौके पर पहुंची। कार की चालक सीट पर चन्द्रपाल मृतावस्था में मिला।

उसके दोनों हाथ और चेहरे का काफी हिस्सा झूलसा हुआ था। पुलिस ने मौका-मुआवने के बाद एम्बूलेंस की मदद से शव को कांवटिया अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया। पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्टया चन्द्रपाल की मौत साइलेंट हार्ड अटैक से होना सामने आया है, वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारण का पता चल सकेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement