Congress trying to lure brahmins in uttar pradesh, yogi adityanath government on backfoot-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 13, 2019 1:02 pm
Location
Advertisement

उत्तर प्रदेश में ब्राह्मणों को लुभाने में जुटी कांग्रेस, योगी सरकार आई बैकफुट पर

khaskhabar.com : सोमवार, 02 दिसम्बर 2019 7:05 PM (IST)
उत्तर प्रदेश में ब्राह्मणों को लुभाने में जुटी कांग्रेस, योगी सरकार आई बैकफुट पर
नई दिल्ली/लखनऊ। कांग्रेस द्वारा लगातार ब्राह्मण समुदाय को लुभाने के साथ ही योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली उत्तर प्रदेश सरकार बैकफुट पर आ गई है। सरकार ने मैनपुरी में जवाहर नवोदय विद्यालय में पढ़ रही एक लडक़ी की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत को लेकर हुए हंगामे के बाद मैनपुरी के एसपी को हटाकर मामला सीबीआई को सौंप दिया है।

पीडि़ता के परिवार ने मामले पर संदेह जताया, जबकि स्थानीय पुलिस ने इसे आत्महत्या करार दिया। 16 सितंबर को 11वीं कक्षा की छात्रा 17 वर्षीय अनुष्का पांडे का शव उसके हॉस्टल के कमरे की छत से लटका हुआ मिला था। कांग्रेस ने इस मुद्दे को भुनाने के लिए अपने ब्राह्मण चेहरे जितिन प्रसाद को कमान सौंपी, जिन्होंने पीडि़त परिवार से मुलाकात की और इस मामले की सूचना कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को दी।

इसके बाद प्रियंका ने इस संबंध में मुख्यमंत्री को पत्र लिखा। प्रसाद ने आईएएनएस से कहा, पहले दिन से हम कह रहे हैं कि निष्पक्ष जांच की जानी चाहिए, लेकिन इस सरकार द्वारा ब्राह्मणों को न्याय से वंचित रखा जाता है। सुरक्षा के बारे में भूलकर कई पीडि़त अभी भी न्याय की प्रतीक्षा कर रहे हैं। मैं उनकी परेशानी के लिए लडूंगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement