Congress supports 109 MLAs in Rajasthan, Legislature party meeting today-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 9, 2020 4:14 am
Location
Advertisement

BJP ने राजस्थान में की फ्लोर टेस्ट की मांग, कहा- गहलोत के पास बहुमत नहीं

khaskhabar.com : सोमवार, 13 जुलाई 2020 8:18 PM (IST)
BJP ने राजस्थान में की फ्लोर टेस्ट की मांग, कहा- गहलोत के पास बहुमत नहीं
जयपुर । राजस्थान मेें मुख्यमंत्री निवास जयपुर में कांग्रेस विधायक दल की बैठक खत्म हो गई है। बैठक से पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडियाकर्मियों को सीएम आवास बुलाकर मौजूद विधायकों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई । इस बैठक में 107 विधायकों के मौजूद होने का दावा किया गया है। यह पुष्टि सीएम के मीडिया ओएसडी ने की है।


वहीं भाजपा के अमित मालवीय ने कहा कि इस स्थिति में अशोक गहलोत को तुरंत फ्लोर टेस्ट के लिए बुलाना चाहिए। उन्हें बहुमत साबित करना चाहिए, ड्रामे से राजस्थान को बचाना होगा, शासन के काम को आगे बढ़ाना होगा। मगर यदि वह अपने विधायकों को होटल में भेज रहे हैं, तो स्पष्ट रूप से उनके पास बहुमत संख्या नहीं है।

अब चार लग्जरी बसों के जरिये दिल्ली रोड स्थित एक होटल में इन कांग्रेसी विधायकों की बाड़ेबंदी हो गई। खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक बस में विधायकों के साथ बस में बैठकर होटल पहुंचे है।

आपको बता दे कि गहलोत सरकार का संकट सुलझाने के लिए कांग्रेस की तरफ से राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, अजय माकन और अविनाश पांडे ने मोर्चा संभाल रखा है । इस दौरान उन्होंने सीएम अशोक गहलोत से मुलाकात की और कैबिनेट मंत्रियों और कांग्रेस विधायकों के साथ चर्चा की थी। वहीं कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी इस बैठक में मौजूद रहे ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/8
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement