Congress spokesman Randeep Surjewala targets BJP for union minister suresh angadi comment-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 8, 2019 12:11 am
Location
Advertisement

‘भाजपा के अहंकारी मंत्री यह कहकर लोगों का अपमान कर रहे हैं कि विवाह हो रहे हैं’

khaskhabar.com : शनिवार, 16 नवम्बर 2019 4:51 PM (IST)
‘भाजपा के अहंकारी मंत्री यह कहकर लोगों का अपमान कर रहे हैं कि विवाह हो रहे हैं’
नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री सुरेश अंगड़ी ने अपने एक बयान में विपक्ष के आर्थिक मंदी के आरोप को खारिज किया है, जिसके जवाब में कांग्रेस ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की सच्चाई को जाने बिना सत्ताधारी पार्टी लोगों का अपमान कर रही है। अंगड़ी ने एक दिन पहले अर्थव्यवस्था की स्थिति पर विपक्ष की आलोचना को खारिज करते हुए कहा था, हवाईअड्डे और ट्रेनें भरी हुई हैं।

लोग शादी कर रहे हैं, इससे पता चलता है कि देश की अर्थव्यवस्था ठीक चल रही है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भाजपा के मंत्रियों का दिमाग खराब हो गया है और वे लोगों का अपमान कर रहे हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि एक तरफ रोटी और अन्य आवश्यक वस्तुओं की मांग गिर गई है और लोगों के पास खाने के लिए पैसे नहीं हैं।

वहीं दूसरी तरफ भाजपा के अहंकारी मंत्री यह कहकर लोगों का अपमान कर रहे हैं कि विवाह हो रहे हैं। क्या वे शादियां रोकना चाहते हैं? भाजपा पर निशाना साधते हुए सुरजेवाला ने कहा, क्या यह भाजपा का अहंकार बोल रहा है?... या वह लोगों के दुखों और जमीनी स्तर पर वास्तविकता को देखने में असमर्थ है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement