Congress says Nana Patole comments misconstrued-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 3:28 pm
Location
Advertisement

कांग्रेस ने कहा, नाना पटोले के बयान का गलत मतलब निकाला गया

khaskhabar.com : मंगलवार, 13 जुलाई 2021 10:35 PM (IST)
कांग्रेस ने कहा, नाना पटोले के बयान का गलत मतलब निकाला गया
मुंबई। कांग्रेस ने मंगलवार को कहा कि पार्टी के महाराष्ट्र अध्यक्ष नाना पटोले के हालिया बयान का गलत मतलब निकाला गया। पार्टी के महाराष्ट्र प्रभारी एच.के. पाटिल ने मीडियाकर्मियों को बताया कि नाना पटोले के बयानों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया, संदर्भ से बाहर किया गया.. यह सब मीडिया की देन थी, जिसने एक गलतफहमी पैदा की। उन्होंने यह भी समझाया कि वास्तव में उनका आशय क्या था।

उन्होंने कहा कि पटोले ने कहा है कि उनके बयानों की जड़ केंद्र सरकार पर केंद्रित थी और इसलिए अब यह मामला दब गया है।

पाटिल ने कहा कि अन्य महाविकास अघाड़ी सहयोगियों - शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के लिए पटोले के स्पष्टीकरण के बाद इस मामले पर टिप्पणी करना उचित नहीं होगा।

पाटिल ने सहयोगी दलों के लिए एक स्पष्ट रेखा खींचते हुए कहा, "राजधर्म गठबंधन सहयोगियों के लिए असुविधा पैदा करने वाली किसी भी चीज की अनुमति नहीं देता है। एमवीए सरकार स्थिर है और अपना कार्यकाल पूरा करेगी।"

पाटिल का आश्वासन वामशी रेड्डी, राज्य के मंत्री बालासाहेब थोराट, अशोक चव्हाण, कार्यकारी अध्यक्ष नसीम खान, चंद्रकांत हांडोर, शिवाजीराव मोघे, बसवराज पाटिल, प्रणति शिंदे, कुणाल पाटिल, माणिकराव ठाकरे, पृथ्वीराज चव्हाण,मोहन जोशी, आदि जैसे शीर्ष केंद्रीय और राज्य के नेताओं की मौजूदगी में आया।

पाटिल ने आगे कहा कि महाराष्ट्र अध्यक्ष पद का मुद्दा एक सुलझा हुआ मामला था और यह कांग्रेस के पास जाएगा। जैसा कि पहले राकांपा अध्यक्ष शरद पवार और शिवसेना नेताओं ने संकेत दिया था।

भविष्य में निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए पार्टी के वर्गों में एक कोलाहल के बीच, पाटिल ने कांग्रेस नेताओं के साथ कई बैठकें कीं। एक दिन बाद राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने इसी तरह की कवायद के लिए राज्य का दौरा किया।

पार्टी राज्य भर में 24 जिला परिषदों, 144 नगर पालिकाओं और 22 नगर निगमों के आगामी महत्वपूर्ण चुनावों के लिए पूरी तैयारी शुरू कर रही है, जो 20 महीने पुरानी एमवीए सरकार के प्रदर्शन के लिए एक अग्निपरीक्षा होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement