Congress said, Trilok Kapoors statement irrational and childish-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 3, 2020 10:02 pm
Location
Advertisement

त्रिलोक कपूर का बयान गैरज़रूरी और बचकाना: कांग्रेस

khaskhabar.com : गुरुवार, 19 मार्च 2020 3:52 PM (IST)
त्रिलोक कपूर का बयान गैरज़रूरी और बचकाना: कांग्रेस
धर्मशाला। कांग्रेस प्रवक्ता दीपक शर्मा ने भाजपा महासचिव त्रिलोक कपूर के कांग्रेस कार्यकारिणी बारे दिए बयान को हास्यस्पद और गैरज़रूरी बताया है। दीपक शर्मा ने कहा कि भाजपा नेता कांग्रेस के अंदरूनी मामलों पर बचकाना बयान जारी कर हंसी के पात्र बन रहे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा महासचिव कांग्रेस की टीम को जम्बो टीम कह रहे हैं जबकि उनके खुद के 340 सदस्यों की फौज झूठ बोलने में लगी है, क्या वो दिखाई नहीं देते? प्रदेश के ज्वलन्त मुद्दों, समस्याओं से भाग कर निम्न स्तर की बयानबाजी करके अपनी दोगली विचारधारा का परिचय दे रहे है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस संगठन कैसे चलेगा ये त्रिलोक कपूर नहीं सीखाएंगे। भाजपा अपनी चिंता करे। उन्होंने कहा कि गुरुवार को हिमाचल भाजपा मोदी-शाह की तानाशाही में मूकदर्शक की भूमिका में है। प्रदेश के नेताओं की कोई पूछ नहीं है। मुख्यमंत्री तक के फैसलों को केंद्र रद्दी की टोकरी में डाल रहा है। इसका उदाहरण है राज्यसभा चुनावों में प्रत्याशी का चयन। इससे सिद्ध होता है कि भाजपा आलाकमान भी प्रदेश के नेताओं की हल्की सोच को तरजीह नहीं देता है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस संघर्ष करना भी जानती है और संगठन चलाना भी। बेहतर होगा भाजपा नेता पहले जानकारी हासिल करें और फिर तथ्यपरक बयानबाज़ी करे। दीपक शर्मा ने कहा कि भाजपा नेता सत्ता में चूर हो कर बैठे हैं जबकि प्रदेश आर्थिक मंदी, कर्ज़ के बोझ तले दबा है, बेरोज़गारी और जनसमस्याओं का अंबार है लेकिन भाजपा सरकार भ्र्ष्टाचार में मशगूल है। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही कांग्रेस पार्टी भाजपा के भ्र्ष्टाचार के मामलों को जनता के बीच उजाहर करेगी ताकि भाजपा का असली चेहरा जनता के सामने आ सके।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement