Congress princes learn to abuse children: Yogi Adityanath-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 12, 2019 12:31 pm
Location
Advertisement

कांग्रेस की शहजादी बच्चों को गाली सीखा रही : योगी

khaskhabar.com : मंगलवार, 07 मई 2019 6:29 PM (IST)
कांग्रेस की शहजादी बच्चों को गाली सीखा रही : योगी
बस्ती/अम्बेडकरनगर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधा, और कहा कि कांग्रेस की शहजादी बच्चों को गाली सिखा रही हैं।

योगी ने यहां एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "जिस उम्र में बच्चों को संस्कार सिखाने चाहिए, कांग्रेस की शहजादी उस उम्र में बच्चों को गाली सिखा रही हैं। कांग्रेस की महासचिव को बच्चों से कहना चाहिए बेटा गाली नहीं देना चाहिए। अच्छा आचरण करना चाहिए। बड़ों का सम्मान करना चाहिए।"

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों अमेठी में चुनाव प्रचार के दौरान प्रियंका को देखकर कुछ बच्चों ने 'चौकीदार चोर है' का नारा लगाना शुरू कर दिया था, जिसे देखकर प्रियंका चकित रह गई थीं। उन्होंने बच्चों को यह नारा नहीं लगाने और उन्हें अच्छा बनने की सलाह दी। उसके बाद बच्चों ने तत्काल राहुल गांधी जिंदाबाद का नारा लगाया था। योगी अपने भाषण में इसी घटना का जिक्र कर रहे थे।

उन्होंने कहा, "ट्रिपल तलाक की बात आई तो सपा, बसपा, कांग्रेस उसके विरोध में एक हो गए। हमारा आधार न मत है न मजहब है न जाति। हमने सबका विकास समान रूप से किया है। जो काम कांग्रेस के राज में नामुमकिन था, वह आज मुमकिन हो चुका है। देश की सुरक्षा हो या विकास, हर क्षेत्र में ईमानदारी के साथ काम हुआ है।"

मुख्यमंत्री ने कहा, "बुआ-बबुआ की रिश्तेदारी पर शिवपाल यादव कहते हैं कि जब हमारी कोई बहन ही नहीं तो बुआ कहां से आ गई। यह रिश्तेदारी लूट की रिश्तेदारी है। लेकिन यह रिश्तेदारी सिर्फ 23 मई तक की ही है।"

योगी ने कहा, "भीमराव आंबेडकर को जो लोग गाली देते थे, मायावती उनके साथ मंच साझा कर रही हैं। आंबेडकर के लिए अपशब्द कहने वालों के लिए वोट मांगती हैं। लोहिया के नाम पर सपा के एक परिवार ने सबसे ज्यादा संपत्ति कमाई। राजनीति में परिवारवाद का लोहिया ने विरोध किया था, लेकिन खुद सपा ही परिवारवादी पार्टी हो गई। सपा, बसपा की सरकार में बिजली की भी जाति होती थी और जाति देखकर बिजली दी जाती थी। ईद में बिजली मिलती थी, लेकिन दीपावली और होली में बिजली नहीं मिलती थी। हमारी सरकार में सबको बिजली मिल रही है। चाहे ईद हो या दीपावली, हमारी सोच है सबका साथ सबका विकास।"

आदित्यनाथ ने कहा, "कांग्रेस, सपा और बसपा की सरकार में कभी अयोध्या में विस्फोट, कभी गोरखपुर में तो कभी वाराणसी में आतंकवादी हमला होता था। पिछले पांच सालों में उत्तर प्रदेश में एक भी विस्फोट किसी ने नहीं देखा। यह मोदी जी की सरकार के सुरक्षा के प्रति बनाई गई नीति का परिणाम है।"

-- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement