Congress Party candidates win with huge majority-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 20, 2019 7:45 am
Location
Advertisement

कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों को भारी बहुमत से जिताएं - डॉ. अशोक तंवर

khaskhabar.com : मंगलवार, 27 नवम्बर 2018 6:33 PM (IST)
कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों को भारी बहुमत से जिताएं - डॉ. अशोक तंवर
करनाल । हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर ने जन-साधारण से अपील की है कि वे राज्य में होने वाले 5 नगर निगामों और 2 नगर परिषदों के चुनाव में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों को भारी बहुमत से सफल बनायें।

यह आह्वान डॉ. तंवर ने करनाल में ‘जन सम्पर्क अभियान’ कार्यक्रम के दौरान किया। इस कार्यक्रम का शुभारम्भ करने से पूर्व वह गुरूद्वादा में नत्मस्तक हुए और राज्य तथा राज्य के लोगों की सुख-समृद्धि के लिए अरदास की। जन सम्पर्क अभियान के दौरान डॉ. तंवर ने आज करनाल में 25 अलग-अलग स्थानों पर जन-सभायें की।

जन सम्पर्क अभियान के दौरान बोलते हुए डॉ. तंवर ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार के निक्कमेपन की जोरदार आलोचना की और कहा कि मुख्यमंत्री तथा मंत्री अपने क्षेत्रों के विकास और सुरक्षा की ओर भी ध्यान नहीं दे पाये, ऐसी स्थिति में उनसे राज्य के विकास और लोगों की सुरक्षा की आशा करना फजूल है। उन्होंने कहा कि कर्मचारी वर्ग अपने जायज मांगों के लिए आंदोलन करने पर मजबूर है, किसान अपनी फसल औने-पौने दामों पर बेचने को मजबूर है, मातायें व बहनें अपने-आपको सुरक्षित महसूस नहीं कर रही और सामान्य नागरिक को भी अपनी जान-माल का खतरा है। डॉ. तंवर ने कहा कि भाजपा ने पिछले चुनावों में लोगों से जो वादे किए थे उनमें से कोई भी वादा पूरा नहीं हो पाया और सभी वादे केवल जुमले साबित हुए हैं।

डॉ. तंवर ने कहा कि मुख्यमंत्री और मंत्रियों के संरक्षण में रेत माफिया धड़ल्ले से काम कर रहा है और असामाजिक तत्व बिना किसी भय के वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस प्रशासन राज्य में होने वाली बलात्कार, कत्ल, लूटमार आदि की घटनाओं पर अंकुश लगाने में पूर्णतया नाकाम है। उन्होंने कहा कि चुंकि गृह विभाग भी स्वंय मुख्यमंत्री के पास है इसलिए राज्य में बढ़ रहीं अपराधिक गतिविधियों के लिए सीधी जिम्मेदारी उन्हीं की बनती है। उन्होंने कहा कि भाजपा एक डूबता हुआ जाहज है और इसके कुछ सांसद तो आगामी लोक सभा चुनाव लडऩे से भी इंकार कर चुके हैं।

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने लोगों से अपील की 5 नगर निगमों करनाल, यमुनानगर, पानीपत, रोहतक, हिसार व दो नगर परिषदें जाखल मंडी (फतेहाबाद) व पुंडरी (कैथल) के चुनावों में कांग्रेस पार्टी को सफल बनायें ताकि जन-विरोधी भाजपा और उसकी बी टीम इनेलों को सबक सिखाया जा सके।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement