Congress Party playing in foreign hands-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 7:50 am
Location
Advertisement

विदेशी हाथों में खेल रही है कांग्रेस पार्टी - प्रकाश जावड़ेकर

khaskhabar.com : मंगलवार, 22 जनवरी 2019 1:22 PM (IST)
विदेशी हाथों में खेल रही है कांग्रेस पार्टी - प्रकाश जावड़ेकर
जयपुर । केंद्रीय मंत्री और राजस्थान में भाजपा के लोकसभा चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस पार्टी विदेशी हाथों में खेल रही है। अभी सोमवार को ईवीएम हैकिंग का मामला उठाया है आगे और भी कांग्रेस पार्टी नाटक करेगी। भाजपा प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत में जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को लोकसभा चुनाव में हार का बहाना चाहिए, इसलिए ईवीएम हैकिंग का मुद्दा उठा रहा है।


उन्होंने कहा कि भाजपा की तरफ से मोदी पीएम पद का फिर से चेहरा है, जबकि महागठबंधन हो या विपक्ष, इनके पास कोई चेहरा नहीं है। उन्होंने कहा कि देश की जनता आगामी लोकसभा चुनाव में तीन प्रश्नों पर वोट करेगी। पहला क्या विकास चाहिये या भ्रष्टाचार, दूसरा मजबूत सरकार चाहिये या मजबूर सरकार और तीसरा प्रश्न यह की मोदी का नेतृत्व चाहिये, या अराजकता का नेतृत्व। जावड़ेकर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा को पहले से ज्यादा सीटें मिलेगी।

वही मेहुल चौकसी के मुद्दे के सवाल पर जावड़ेकर ने आरोप लगाया कि चाहे नीरव मोदी हो, या विजय माल्या या मेहुल चौकसी। इन सभी भगौड़ों को पूर्ववर्ती यूपीए सरकार के वक्त बैंकों ने दबाव के चलते लोन दिया था। लेकिन जब मोदी सरकार सत्ता में आई और नए-नए कानून सामने आए, तो इन लोगों को भागना पड़ा। लेकिन इन सभी भगौड़ों को मोदी सरकार वापस लेकर आयेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement