Congress leadership is very low in front of PM Modi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 12:43 pm
Location
Advertisement

कांग्रेस का नेतृत्व पीएम मोदी के सामने बहुत बौना - डॉ महेश शर्मा

khaskhabar.com : गुरुवार, 15 नवम्बर 2018 5:42 PM (IST)
कांग्रेस का नेतृत्व पीएम मोदी के सामने बहुत बौना - डॉ महेश शर्मा
जयपुर। केन्द्रीय पर्यटन और पर्यावरण मंत्री डाॅ महेश शर्मा का कहना है कि देश में कांग्रेस संकट ग्रस्त है। उसका नेतृत्व हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने बहुत बौना है। जयपुर में भाजपा के मीडिया सेंटर में पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि भाजपा के अलावा सभी दल परिवारों की पार्टियां है। भाजपा जितनी पारदर्शिता किसी भी दल में नहीं हैं। भाजपा पार्टी में लोकतंत्र है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक राष्ट्रीय पार्टी हो कर भी छोटे दलों से गठबंधन के लिए भीख मांग रही है। राजस्थान मे पार्टी को अपना मुख्यमंत्री पद का चेहरा तक नहीं मिल रहा है।उन्होंने कहा कि कांग्रेस को यह अंदाजा ही नहीं है कि वह कहां जा रही है। देश की एक राष्ट्रीय पार्टी एक-एक नेता वाली पार्टियों से सीटों की भीख मांगती दिख रही है। यह बहुत खराब स्थिति है।
सबरीमाला मंदिर वाले मामले में डॉ. महेश शर्मा ने कहा कि इस मामले में सभी पक्षेों की भावनाओ का ध्यान रखना चाहिए और वहां के लोगों की भावनाओं को भी अहमियत देनी चाहिए। हमारी सरकार ने इस मंदिर में धार्मिक पर्यटन के लिए राशि आवंटित की है।
राम मंदिर मामले में अयोध्या में विश्व हिन्दू परिषद के सम्मेलन के बारे में उन्होंने कहा कि अयोध्या में मंदिर बने यह पूरे देश की भावना है। यह हमारे रामायण सर्किट का भी अहम हिस्सा है, इसलिए संवैधानिक प्रावधानों के तहत इसका निर्माण होना चाहिए। इस मामले में सुरक्षा के सवाल पर उन्होने कहा कि मुसलमानों को देश में पूरी सुरक्षा उपलब्ध है और यदि कोई बात प्रशासन के समक्ष लाई जाती है तो उस पर पूरा ध्यान दिया जाएगा।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement