Congress leaders said, you Vidhanak Sandoa himself sand mafia-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:06 pm
Location
Advertisement

कांग्रेस नेताओं ने कहा, आप विधायक संदोआ खुद ही रेत माफिया

khaskhabar.com : शुक्रवार, 22 जून 2018 7:42 PM (IST)
कांग्रेस नेताओं ने कहा, आप विधायक संदोआ खुद ही रेत माफिया
चंडीगढ़। पंजाब प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने रोपड़ से विधायक अमरजीत सिंह संदोआ के खनन मे हितों की जांच किए जाने की मांग की है। उनका आरोप है कि विधायक खुद ही रेत माफिया है और वह स्वयं सीधे व असीधे तौर पर रेत के खनन से जुड़ा हुआ है।

प्रदेश कांगे्रस महासचिव पवन दीवान और गुरमेल सिंह पहलवान ने एक सांझे बयान में आरोप लगाया है कि संदोआ रेत का खनन करने वाले ठेकेदारों से अवैध तौर पर पैसों की उगाही कर रहा था और उसके द्वारा खुद पर हमला किए जाने को लेकर दावे की सच्चाई वास्तव में पैसे की अदायगी को लेकर हुआ विवाद है। उन्होंने कहा कि वीरवार की घटना खनन से जुड़े उसके हितों का नतीजा है, जिसका उन्हीं लोगों के साथ टकराव हो गया, जो कभी खनन के धंधे में उसके समर्थक व सांझीदार थे। कांग्रेसी नेताओं ने आरोप लगाया है कि संदोआ उसी माफिया का हिस्सा है, जिसे वह खुद पर हमले के लिए दोषी ठहरा रहा है। ऐसे में आप को मामले में अकारण शोर मचाने और उसे बचाने की बजाय, अपने विधायक पर कार्रवाई करते हुए, उसकी गैर कानूनी गतिविधियों की जांच करनी चाहिए।

दीवान व पहलवान ने खुलासा किया कि आप अब इस मामले को अधिक से अधिक हवा देने की कोशिश कर रही है, क्योंकि पार्टी अपने नेता सुखपाल सिंह खैहरा द्वारा रेफरेंडम 2020 का समर्थन करके पैदा किए विवाद से लोगों का ध्यान हटाना चाहती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement