Congress leader Munni Begum shot dead in Baghpat-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 6:29 pm
Location
Advertisement

कांग्रेस नेता मुन्नी बेगम की गोली मारकर हत्या

khaskhabar.com : मंगलवार, 06 मार्च 2018 09:30 AM (IST)
कांग्रेस नेता मुन्नी बेगम की गोली मारकर हत्या
बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र के केतीपुरा मोहल्ला में सोमवार सुबह बदमाशों ने घर में घुसकर महिला कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी और फायरिंग कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, बागपत कोतवाली क्षेत्र के केतीपुरा मोहल्ला निवासी कांग्रेस नेता मुन्नी बेगम के घर सोमवार सुबह हथियारबंद बदमाश घुस आए और फायरिंग कर हत्या कर दी और फायरिंग कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस के साथ पहुंचे पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का दौरा किया।

उधर मृतका के परिजनों ने जेल में बंद इनामी बदमाश जाहिद उर्फ लंबू पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों का आरोप है कि जाहिद लंबू मृतका को धमकी दे रहा था और उसने ही अपने साथियों से मुन्नी बेगम की हत्या करायी है।

एसपी जयप्रकाश ने बताया कि सोमवार को कांग्रेस नेता मुन्नी बेगम (50) की घर में घुस कर बदमाशों ने गोलीमार कर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मुन्नी बेगम ने पिछले साल पार्षद का चुनाव लड़ा था। प्रारंभिक जांच में मामला आपसी रंजिश का लग रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement