Congress is asking questions to the Chief Minister, but the answer is no.-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 13, 2019 12:08 pm
Location
Advertisement

मुख्यमंत्री से कांग्रेस सवाल पूछ रही है, लेकिन जवाब उनके पास नहीं है - पायलट

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 अगस्त 2018 8:05 PM (IST)
मुख्यमंत्री से कांग्रेस सवाल पूछ रही है, लेकिन जवाब उनके पास नहीं है - पायलट
चित्तौड़गढ़ । राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा है कि पिछले चुनावों में भाजपा ने बड़े-बड़े वादे कर जनता को गुमराह किया है, जनता ने विश्वास जताकर पूर्ण बहुमत देकर भाजपा को सेवा का अवसर दिया था, लेकिन पिछले साढ़े चार वर्षों में जिस तरह का कार्यकाल भाजपा सरकार का रहा है उससे यह साफ है कि भाजपा ने जनादेश का अपमान किया है।
सांवलिया जी में संकल्प रैली के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की वर्तमान स्थिति को देखते हुए मुख्यमंत्री को गौरव यात्रा नहीं, पश्चताप यात्रा निकालकर प्रदेश की जनता से वादाखिलाफी के लिए माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रतिदिन कांग्रेस मीडिया के जरिये मुख्यमंत्री से एक सवाल पूछ रही है, लेकिन जवाब उनके पास नहीं है। उन्होंने कहा कि जनता की गाढ़ी कमाई से भाजपा सरकार भव्य आयोजन तो कर रही है, लेकिन उन सभाओं में जनता को कोई दिलचस्पी ही नहीं है। उन्होंने कहा कि जनता समझ चुकी है कि ये झूठे वादों की सरकार है जिसको जनता की पीड़ा से कोई सरोकार नहीं है।


संकल्प रैली को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सम्बोधित करते हुए कहा कि राज्य की मुख्यमंत्री ने साढ़े चार वर्षों तक जनता को चेहरा नहीं दिखाया और अब गौरव यात्रा के जरिये प्रदेश में घूम-घूम कर मुॅंह दिखाई में वोट मांग रही है, लेकिन जनता समझ चुकी है कि यह भाजपा सरकार जनविरोधी है और हम यहॉं से संकल्प लेकर जायेंगे कि इस भाजपा सरकार को उखाड़ फेंके।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement