Congress has done such a crime-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:15 pm
Location
Advertisement

कांग्रेस ने किया यह दुष्कर्म जैसा काम, यहां पढ़ें

khaskhabar.com : बुधवार, 14 नवम्बर 2018 6:07 PM (IST)
कांग्रेस ने किया यह दुष्कर्म जैसा काम, यहां पढ़ें
जयपुर । पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के राममंदिर और देशभक्ति के सवाल को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने पलटवार किया है।

जयपुर में भाजपा के मीडिया सेंटर में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने रामसेतु को काल्पनिक बताते हुए सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा देने का दुष्कर्म किया था। इस बात पर पहले कांग्रेस पार्टी देशवासियों से माफी मांगें।

उन्होंने कहा कि गहलोत खुद ही राममंदिर के मुद्दे को लेकर भाजपा पर सवाल खड़ा कर रहे है, बल्कि पहले खुद कांग्रेस पार्टी का स्टैंड क्लीयर करें। वहीं आजादी आंदोलन के दौरान भाजपा या संघ के नेता या कार्यकर्ता की तरफ से उंगली नहीं कटाने के बयान पर त्रिवेदी ने कहा कि पहले गहलोत यह बताए कि कितने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं, या नेताओं ने गोली खाई, या फांसी पर चढ़े है।
त्रिवेदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता दिन में आंदोलन करते थे और रात को अंग्रेजों के साथ डिनर करते थे। वहीं त्रिवेदी ने कहा कि संघ को लेकर तो कांग्रेस भयभीत हो गई है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राममंदिर और राफेल जैसा राष्ट्रीय मुद्दा खुद कांग्रेस के नेता राजस्थान विधानसभा चुनाव में उठा रहे है,जबकि उन्हें स्थानीय मुद्दोें कोे लेकर भाजपा से बहस करें।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement