Congress has been involved in corruption since independence-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 11:08 am
Location
Advertisement

कांग्रेस आज़ादी के समय से ही भ्रष्टाचार में लिप्त रही

khaskhabar.com : शनिवार, 04 मई 2019 6:18 PM (IST)
कांग्रेस आज़ादी के समय से ही भ्रष्टाचार में लिप्त रही
धर्मशाला। कांग्रेस आज़ादी के समय से ही भ्रष्टाचार में लिप्त रही है। आज़ादी के बाद आज तक जब भी जहां भी कांग्रेस को मौका मिला है कांग्रेस ने जमकर भ्रष्टाचार किया है यह शब्द हिमाचल प्रदेश सरकार में शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी व स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार ने धर्मशाला से जारी प्रैस विज्ञप्ति में कहे। उन्होंने कहा कि आज़ाद भारत की पहली सरकार में जीप घोटाला चर्चा में आया था, तब से लेकर वर्तमान में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ तक कांग्रेस का इतिहास भ्रष्टाचार से भरा पड़ा है भ्रष्टाचार की फेहरिस्त इतनी लम्बी है कि देश का ईमानदार आदमी आज सर उठाने के लायक नहीं रहा।

बोर्फोस घोटला, कोयला घोटाला, 2जी घोटाला, काॅमनवेलथ घोटाला, नेशनल हेराल्ड, अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला और तो और राॅवर्ड वाड्रा द्वारा कांग्रेस सरकार के संरक्षण में भूमि घोटाला कांग्रेस के अपने विकास और देश को बर्बाद व बदनाम करने की गाथा बताता है। राहुल गांधी आज जो बहुत चीख-चीख कर भाषण देते हैं उन्हें चाहिए कि अपनी इस परम्परा को भी याद दिलाया करें। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता के भीतर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम और काम पर विश्वास बढ़ा है। उन्होंने कहा कि यह डबल इंजन सरकार का ही कमाल है कि प्रदेश की जनता सरकार की योजनाओं से प्रत्यक्ष रूप से लाभांवित हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि अब तक वह पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए दिन-रात परिश्रम करते आए हैं और अब शिमला लोकसभा क्षेत्र की समस्त जनता के आर्शीवाद से शिमला लोकसभा क्षेत्र के लिए परिश्रम करेंगे। वह लोकसभा जा कर शिमला के मुद्दों को केन्द्र सरकार के सामने उठाएंगे और प्रदेश की उन्नति व विकास की गति को बढ़ाने का भरसक प्रयास करेंगे। प्रदेश की जनता ने 2014 का इतिहास दोहराने का मन बना लिया है और 2019 में भी फिर एक बार जनता भाजपा पर भरोसा कर प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर कमल खिलाएगी।

भाजपा नेताओं ने कहा कि राहुल गांधी को स्मरण रहना चाहिए कि माँ-बेटा और जीजा सब बेल पर है और आज सत्ता के बिना ऐसे छटपटा रहे हैं जैसे पानी के बिना मछली छटपटाती है। और यही कारण है कि अपने आपको देश को सबसे पुरानी पार्टी बोलने वाली कांग्रेस को 2014 के लोकसभा चुनावों में देश की जनता ने 44 सीटों पर समेट दिया है।

उन्होंनेे कहा कि केन्द्र में जब-जब भाजपा की सरकारें रही हैं तब-तब देश विश्व पटल पर एक आर्थिक व सामजिक शक्ति के रूप में उभरा है अटल जी की सरकार के समय विश्व मानचित्र पर परमाणू शक्ति सम्पन्न राष्ट्र तथा कारगिल में पाकिस्तानी सेना व घुसपैठियों को खदेड़ कर युद्ध में विजय हासिल की व वर्तमान मोदी सरकार ने उग्रवाद पर अपनी नीति को स्पष्ट करते हुए पाकिस्तान के अन्दर घुस कर सर्जीकल स्ट्राईक व एयर स्ट्राईक कर उग्रवाद की कमर तोड़ी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement