Congress exposed by Supreme Court decision on Rafale-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 4:02 am
Location
Advertisement

राफेल पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से कांग्रेस हुई बेनकाब - डाॅ. सतीश पूनिया

khaskhabar.com : गुरुवार, 14 नवम्बर 2019 6:35 PM (IST)
राफेल पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से कांग्रेस हुई बेनकाब -  डाॅ. सतीश पूनिया
जयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनिया ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा राफेल सौदे की जाँच की रिव्यू पिटीशन खारिज करने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कोर्ट ने ये बता दिया कि ये नरेन्द्र मोदी की सरकार का देशहित में किया गया बेहतरीन निर्णय था, पर कांग्रेस के नेता राहुल गाँधी ने छद्म राजनैतिक स्वार्थ के लिए इसमें रोड़े अटकाने की कोशिश की थी, जिसका करारा जवाब उनको आज मिल गया है।

डाॅ. पूनिया ने कहा कि विधानसभा और लोकसभा चुनाव के पहले देश की रक्षा से जुड़े राफेल सौदे पर झूठ बोलकर देश को भ्रमित करने की कोशिश राहुल गाँधी और अशोक गहलोत ने की थी, जनता ने इनको इसका सबक चुनाव में सीखा दिया था, आज सुप्रीम कोर्ट ने भी पिटीशन को सीरे से खारिज कर इनके षडयंत्र को बेनकाब कर दिया, यहाँ तक की राहुल गाँधी को भविष्य में सम्भल कर बयान देने की भी नसीहत माननीय न्यायालय ने दी है।

उन्होंने कहा कि दशकों तक देश में शासन कर अनेकों तरह से देश को लूटने वाली कांग्रेस और उसके नेताओं से देश का ईमानदार प्रधानमंत्री बर्दाश्त नहीं हो रहा और बार-बार झूठे आरोप लगाकर बदनाम करने की साजिश रचते है, लेकिन बार-बार बेनकाब हो जाते है। इस तरह के कई झूठ बोलकर राजस्थान में अशोक गहलोत ने सरकार बनाई, लेकिन अब एक के बाद एक हर झूठ की पोल खुल रही है।

डाॅ. पूनिया ने कहा कि इस निर्णय के बाद देश को एवं प्रदेश को झूठा प्रचार कर षडयंत्र पूर्वक भ्रमित करने के अपराध पर राहुल गाँधी और अशोक गहलोत को माफी मांगनी चाहिये।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement