Congress criticizes Kejriwal for sealing Delhi borders-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 14, 2020 3:40 am
Location
Advertisement

कांग्रेस ने दिल्ली की सीमाएं सील करने के लिए केजरीवाल की आलोचना की

khaskhabar.com : सोमवार, 01 जून 2020 8:56 PM (IST)
कांग्रेस ने दिल्ली की सीमाएं सील करने के लिए केजरीवाल की आलोचना की
नई दिल्ली । दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा सोमवार को कोरोनावायरस मामले बढ़ने के मद्देनजर दिल्ली की सीमाओं को एक सप्ताह के लिए सील करने की घोषणा की कांग्रेस ने आलोचना की है। पार्टी ने फैसले की आलोचना करते हुए कहा कि बाहरी लोगों को जिम्मेदार ठहराने से लड़खड़ाती स्वास्थ्य सुविधाओं की खामियों को छिपाया नहीं जा सकता। कांग्रेस ने कहा कि यह 'केजरीवाल का कोरोना ब्लेम गेम' (आरोप लगाने का खेल) है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन ने कहा, "दिल्ली की चरमराती स्वास्थ्य देखभाल सुविधाओं के लिए बस बाहरी लोगों को जिम्मेदार ठहरा दिया गया और सीमाओं को सील कर दिया गया। क्या अस्पतालों में भर्ती दिल्ली के कुल 2,395 मरीजों में से एम्स झज्जर (हरियाणा) में भर्ती हुए 630 लोगों के लिए सीमाओं को सील किया जाएगा, जब वे वापस लौटेंगे?"

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों से व्हाट्सएप या ईमेल के माध्यम से शुक्रवार शाम 5 बजे तक सुझाव मांगे हैं कि क्या दिल्ली सरकार के अस्पतालों को दिल्ली के निवासियों के लिए आरक्षित किया जाए।

सोमवार को मीडिया को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि अब तक उनकी सरकार दिल्ली में लोगों के समर्थन और उनके विश्वास के कारण इतना काम करने में सक्षम रही है। उन्होंने कहा कि लोगों के मार्गदर्शन ने उन्हें शहर में कई महत्वपूर्ण फैसले लागू करने में मदद की है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार एक सप्ताह के लिए सीमाओं को सील कर रही है।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement