Congress candidate Nirmala Gahatodi filed her nomination for Champawat by-election-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 3, 2022 8:05 pm
Location
Advertisement

चंपावत उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी ने अपना नामांकन किया दाखिल

khaskhabar.com : बुधवार, 11 मई 2022 5:32 PM (IST)
चंपावत उपचुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी ने अपना नामांकन किया दाखिल
चम्पावत। चंपावत उपचुनाव में सीएम पुष्कर सिंह धामी के सामने मैदान में उतरीं कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। सीएम धामी नौ मई को अपना नामांकन कर चुके हैं।

चंपावत उपचुनाव में कांग्रेस की उम्मीदवार बनाई गई निर्मला गहतोड़ी आज बुधवार को नामांकन दाखिल किया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा सहित कांग्रेस कार्यकर्ता इस दौरान मौजूद रहे। चंपावत विधानसभा उपचुनाव के लिए नामांकन का आखिरी दिन है। अब उपचुनाव को लेकर प्रचार की जंग छिड़ेगी। भाजपा और कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। जल्द केंद्र और प्रदेश के सियासी दिग्गज प्रचार में उतरेंगे।

माहरा ने उपचुनाव के लिए चुनाव प्रबंधन समिति की घोषणा की है। समिति की कमान अल्मोड़ा के विधायक मनोज तिवारी को सौंपी गई है, जबकि खटीमा विधायक भुवन कापड़ी, लोहाघाट विधायक खुशाल सिंह अधिकारी और पूर्व विधायक हेमेश खर्कवाल को संयोजक बनाया गया है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री संगठन विजय सारस्वत ने बताया कि कांग्रेस पार्टी चंपावत उप चुनाव पूरी ताकत के साथ लड़ेगी। प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा के मुताबिक, पार्टी प्रत्याशी की विजय सुनिश्चित करने के लिए पार्टी के विधायकों एवं वरिष्ठ नेताओं की विभिन्न कमेटियां बनाई जाएंगी, जिनमें उन्हें जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।

विधानसभा क्षेत्र को चार सेक्टरों में विभाजित किया जाएगा। इसमें पार्टी कार्यकर्ता अपने वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन में बूथ स्तर तक एकजुट होकर कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि चंपावत उपचुनाव के नतीजे आश्चर्यजनक एवं चौंकाने वाले होंगे तथा कांग्रेस प्रत्याशी की भारी बहुमत से विजय होगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement