Congress candidate attacked On BJP-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 1:45 pm
Location
Advertisement

उत्तर प्रदेश में इस बार BJP 10-15 सीटों पर सिमट जाएगी : गुलाम नबी आजाद

khaskhabar.com : सोमवार, 13 मई 2019 6:56 PM (IST)
उत्तर प्रदेश में इस बार BJP 10-15 सीटों पर सिमट जाएगी : गुलाम नबी आजाद
गोरखपुर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने सोमवार को यहां कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इस बार उप्र में 10 से 15 सीटों पर सिमट जाएगी। गुलाम नबी आजाद ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा, "इस बार देश में भाजपा की सरकार आने वाली नहीं है और न ही नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। उप्र में भाजपा को 73 सीटें मिली थीं, लेकिन इस बार ये लोग महज 10-15 सीटों पर सिमट जाएंगे।"

उन्होंने कहा, "23 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विदाई तय है। पूरे भारत में परिवर्तन होगा। केंद्र में गैर भाजपा, गैर मोदी की सरकार बनेगी। चौकीदार ढीला पड़ गया है, जब कोई नेता गालियां देने लगे तो समझ लेना चाहिए कि उसकी हवा निकल गई है। गोरखपुर की सीट भी भाजपा हारेगी इसमें किसी को शंका नहीं है।"

जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री आजाद ने कहा, "इस बार कांग्रेस को बहुत अच्छी सीटें मिलेंगी। यह लड़ाई दिल्ली की लड़ाई है। इस लड़ाई में हमारी लड़ाई भाजपा से है। देश और उत्तर प्रदेश की जनता चाहती है कि भाजपा सत्ता से जाए। कांग्रेस देश की बड़ी पार्टी है। राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा का मुकाबला कर सकती है और सरकार बना सकती है।"

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement