Congress can get relief only after self-contemplation: Former CM-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 3:51 am
Location
Advertisement

कांग्रेस को आत्म चिंतन करने के बाद ही राहत मिल सकती है: पूर्व सीएम

khaskhabar.com : शुक्रवार, 24 मई 2019 7:26 PM (IST)
कांग्रेस को आत्म चिंतन करने के बाद ही राहत मिल सकती है: पूर्व सीएम
शिमला। हिमाचल में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के बयान पर उन्हें नसीहत देते हुए कहा कि सदा कोई नहीं रहता है और समय के साथ बदलाव जरूर है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इस समय आत्म विवेचन करने की जरूरत है कि कमी कहां रही है। आत्म चिंतन करने के बाद ही कांग्रेस को राहत मिल सकती है।

हिमाचल की सभी सीटों पर मिले प्रचंड बहुमत पर धूमल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में इतना बड़ी जीत का मार्जन नहीं देखा। उन्होंने कहा कि सारे उम्मीदवार तीन लाख से ज्यादा मतों से जीते है, जिसके कारण जनता की उम्मीदें भी ज्यादा है। लोगों की उम्मीद के अनुसार ही प्रतिनिधियों को ज्यादा काम करना होगा।धूमल ने हमीरपुर सीट से अनुराग ठाकुर को मिली जीत पर मतदाताओं का आभार जताया।

उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में जो सफलता मिली है, वह ऐतिहासिक है। उन्होंने कहा कि मोदी के पांच साल का कार्यकाल शानदार रहा है और प्रदेश सरकार ने बढ़िया काम किया है, जिससे आज नतीजा सबके सामने आया है। बतौर पिता प्रेम कुमारधूमल ने कहा कि चाहते है कि अनुराग ठाकुर ईमानदारी से जैसे काम करते रहे हैं आगे भी वैसे ही करें। प्रदेश और देश की सेवा करने के लिए तत्पर रहे। साथ बदलाव जरूर है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इस समय आत्म विवेचन करने की जरूरत है कि कमी कहां रही है। आत्म चिंतन करने के बाद ही कांग्रेस को राहत मिल सकती है। हिमाचल की सभी सीटों पर मिले प्रचंड बहुमत पर धूमल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में इतना बड़ी जीत का मार्जन नहीं देखा। उन्होंने कहा कि सारे उम्मीदवार तीन लाख से ज्यादा मतों से जीते है, जिसके कारण जनता की उम्मीदें भी ज्यादा है। लोगों की उम्मीद के अनुसार ही प्रतिनिधियों को ज्यादा काम करना होगा।धूमल ने हमीरपुर सीट से अनुराग ठाकुर को मिली जीत पर मतदाताओं का आभार जताया।

उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में जो सफलता मिली है, वह ऐतिहासिक है। उन्होंने कहा कि मोदी के पांच साल का कार्यकाल शानदार रहा है और प्रदेश सरकार ने बढ़िया काम किया है, जिससे आज नतीजा सबके सामने आया है। बतौर पिता प्रेम कुमारधूमल ने कहा कि चाहते है कि अनुराग ठाकुर ईमानदारी से जैसे काम करते रहे हैं आगे भी वैसे ही करें। प्रदेश और देश की सेवा करने के लिए तत्पर रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement