Congress calls Arun Jaitley a talkietive blogger-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 6:24 am
Location
Advertisement

कांग्रेस ने अरुण जेटली को 'बातूनी ब्लॉगर' कहा

khaskhabar.com : मंगलवार, 16 अक्टूबर 2018 11:05 PM (IST)
कांग्रेस ने अरुण जेटली को 'बातूनी ब्लॉगर' कहा
नई दिल्ली। कांग्रेस ने केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली को मंगलवार को 'बातूनी ब्लॉगर' करार दिया। इसके पहले जेटली ने एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए 'विदूषक युवराज' शब्द का इस्तेमाल किया, जिसके जवाब में कांग्रेस ने जेटली के लिए इस शब्द का इस्तेमाल किया। जेटली ने अपने ब्लॉग में गांधी को 'विदूषक युवराज' कहा है और राफेल सौदे सहित विभिन्न मुद्दों पर उठाए राहुल के सवालों को टालते हुए उन्हें झूठा बताकर उपहास उड़ाया है।

जवाबी हमले में कांग्रेस ने जेटली के इस ब्लॉग को 'एक हताश अदालती विदूषक की खोखली रट' करार दिया, और कहा कि भारत को एक वित्तमंत्री की जरूरत है, न कि एक बातूनी ब्लॉगर की।

जेटली ने अपने ताजा ब्लॉग में राफेल सौदे में कथित अनियमितता और बैंकों के बढ़ते एनपीए सहित राहुल गांधी के आरोपों को एक-एक कर खारिज किया है। जबकि कांग्रेस ने जेटली से राफेल घोटाले पर 10 सवाल और एनपीए पर पांच सवाल पूछे हैं और उनके जवाब उनसे मांगे हैं।

फ्रांस के साथ लड़ाकू विमानों के सौदे पर हमले को जारी रखते हुए कांग्रेस ने जानना चाहा है कि आखिर हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) को इस सौदे से बाहर कर मित्र उद्योगपति को 30,000 करोड़ रुपये का लाभ क्यों पहुंचाया गया। क्यों 126 लड़ाकू विमानों के बदले 36 विमान खरीदे गए, सरकार जवाब दे। प्रधानमंत्री राफेल खरीद मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ें।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement