Congress and SP speaking the language of enemies of the country: CM Yogi Adityanath-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 23, 2020 10:40 am
Location
Advertisement

देश के दुश्मनों की भाषा बोल रहे हैं कांग्रेस, SP और अन्य विपक्षी दल : CM योगी

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 जनवरी 2020 7:35 PM (IST)
देश के दुश्मनों की भाषा बोल रहे हैं कांग्रेस, SP और अन्य विपक्षी दल : CM योगी
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि नागरिकता कानून (सीएए) के बारे में दुष्प्रचार किया जा रहा है। कांग्रेस, सपा और अन्य विपक्षी दल देश के अंदर देश के दुश्मनों की भाषा बोल रहे हैं। ऐसे में मौन नहीं रहा जा सकता। योगी मंगलवार को सीएए के समर्थन में राजधानी के बंगला बाजार इलाके के रामकथा पार्क में आयोजित भारतीय जनता पार्टी की क्षेत्रीय रैली को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान उन्होंने कहा, "पैसा देकर आगजनी करवाई जा रही है और धरना दिलवाकर लोगों को गुमराह किया जा रहा है, लेकिन झूठ के पांव नहीं होते, जो सत्य है वह सत्य ही रहेगा। वामपंथ की इस पीढ़ी को जड़ से उखाड़ फेंकने की जरूरत है। आज देश के खिलाफ साजिश हो रही है। कांग्रेस, सपा और अन्य विपक्षी दल देश के अंदर देश के दुश्मनों की भाषा बोल रहे हैं। ऐसे में हम मौन नहीं रह सकते।"

उन्होंने कहा, "मानवता के व्यापक हित में उठाए गए नागरिकता संसोधन कानून के विषय में हम सबको एक-एक व्यक्ति को बताना चाहिए कि यह कानून नागरिकता देने का है, छीनने का नहीं।"

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि देश सवरेपरि है, उसके साथ किसी भी प्रकार की राजनीति स्वीकार नहीं की जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दूसरी बार सरकार बनने पर देश की आकांक्षाओं को पूरा किया जा रहा है। आजादी के बाद कांग्रेस के पाप का परिमार्जन करने का कार्य गृहमंत्री अमित शाह के नेतृत्व में किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement