Congress adopts poor handcuffs: Dhawala-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:11 pm
Location
Advertisement

कांग्रेस घटिया हथकंडे अपना रही: धवाला

khaskhabar.com : शुक्रवार, 15 मार्च 2019 8:03 PM (IST)
कांग्रेस घटिया हथकंडे अपना रही: धवाला
ज्वालामुखी। राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष ज्वालामुखी के विधायक रमेश धवाला ने शनिवार को यहां कहा कि ज्वालामुखी कांग्रेस के नेता झूठे प्रचार से जनता की सहानूभूति हासिल करना चाह रहे हैं, लेकिन ज्वालामुखी के मतदाता एक साल पहले ही कांग्रेस पार्टी को पूरी तरह नकार चुके हैं। लिहाजा घटिया हथकंडो से कुछ भी हासिल नहीं होगा।

यहां पत्रकारों को संबोधित करते हुये धवाला ने कहा कि उन्होंने आचार संहिता लगते ही अपना सरकारी वाहन वापिस लौटा दिया था। सरकारी गाड़ी आचार संहिता लगते जमा करवाने के लिए शिमला भेजी थी, लेकिन चालक ने भाई की शादी के कारण इसे रेस्ट हाउस में खड़ा किया था। चालक ने गाड़ी को शिमला ले जाना था। लेकिन इससे पहले ही बुधवार रात को कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हंगामा खड़ा कर दिया कि वाहन आचार संहिता का उल्लंघन कर रहा है।

जबकि ऐसा कुछ नहीं था। धवाला ने कहा कि उन्होंने ही पुलिस को गाड़ी अपने कब्जे में लेने को कहा, ताकि उसे कोई नुक्सान नहीं पहुंचे। लेकिन इसके बावजूद बात का बंतगढ़ बनाया गया। और झूठा प्रचार किया गया कि उनका वाहन जब्त कर लिया गया है। धवाला ने कहा कि वह न तो उस वाहन में थे,न ही किसी राजैतिक कार्यक्रम के लिये उसका इस्तेमाल किया जा रहा था। वाहन को रेस्ट हाऊस में ही खड़ा किया जाना था। व खड़ा वाहन कैसे आचार संहिता का उल्लंघन कर सकता है। उन्होंने कहा कि उनका लंबा चौड़ा राजनैतिक कैरियर रहा है व वह भलिभांती जानते हैं कि आचार संहिता कहां और कैसे लागू होती है। धवाला ने कहा कि ज्वालामुखी के पूर्व विधायक अपनी हार को पचा नहीं पा रहे। व बौखलाहट में अनाप शनाप बोल रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement