Code checks: In Fatehgarh Sahib, 25kg gold seized-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 24, 2019 8:12 pm
Location
Advertisement

पुलिस ने कार से बरामद किया 25 किलो सोना, चार लोग गिरफ्तार

khaskhabar.com : सोमवार, 01 अप्रैल 2019 6:16 PM (IST)
पुलिस ने कार से बरामद किया 25 किलो सोना, चार लोग गिरफ्तार
पटियाला। पंजाब के फतेहगढ साहिब पुलिस ने सरहिन्द थाने के नजदीक चैकिंग के दौरान दिल्ली से आ रही एक प्राइवेट वैन से 25 किलो सोना बरामद किया है जिसकी कीमत 8.5 करोड़ के करीब है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जिला चुनाव अधिकारी कम डीसी प्रशांत कुमार गोयल और जिला पुलिस प्रमुख अमनीत कौंडल ने बताया कि पुलिस द्वारा दिल्ली-अमृतसर राष्ट्रीय मार्ग पर थाना सरहिन्द के नजदीक वाहनों की चैकिंग की जा रही थी।

इसी दौरान राजपुरा की ओर से आ रही एक प्राइवेट वैन को रोक कर चैकिंग करने पर 8.5 करोड़ रुपए की कीमत का 25 किलो सोना बरामद किया गया। इस गाड़ी में एक चालक, दो सुरक्षा गार्ड और एक अन्य व्यक्ति सवार था जिसने अपनी पहचान जयप्रकाश, कैशियर ब्रिंक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ट्रांसपोर्ट कंपनी दिल्ली के तौर पर बताई।

गाड़ी सवारों के पास से बरामद बिल के मुताबिक इन्होंने यह सोना हरिद्वार से अमृतसर लेकर जाना था परन्तु कैशियर जय प्रकाश के बयान मुताबिक यह डिलिवरी लुधियाना में करनी थी। बिल पर किसी अन्य गाड़ी का नंबर लिखा था जबकि सोना डी.एल.01 एल.आर. 5747 में ले जाया जा रहा था। मामले संबंधित आमदन कर विभाग को सूचित करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement