Coaching centers will be closed immediately-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 21, 2019 12:38 am
Location
Advertisement

बिना परमिशन और खामियां पाए जाने वाले कोचिंग सेंटरों को तुरंत बंद किया जायेगा

khaskhabar.com : रविवार, 26 मई 2019 6:15 PM (IST)
बिना परमिशन और खामियां पाए जाने वाले कोचिंग सेंटरों को तुरंत बंद किया जायेगा
कैथल । हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा ने कहा कि जो सूरत के कोचिंग सेंटर में हुआ हादसा वास्तव में बहुत ही दुखदाई है ।
उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने भी अपने विभागों को आदेश दे दिए हैं कि वह भी सभी कोचिंग सेंटर का निरीक्षण करें और जिन में भी खामियां पाई जाये और जो बिना परमिशन के चल रहे हैं उन सब को बंद कर दिया जाएगा ताकि किसी की जान को खतरा ना बने और भविष्य में ऐसा कोई हादसा न हो सके। उन्होंने बोलते कहा कि हमारे पास 18 हजार ऐसे स्कूलों की लिस्ट आई है जिनकी हालत जर्जर हो चुकी है हम उनको मरम्मत करने का काम करेंगे ताकि बच्चों के साथ किसी तरह का कोई हादसा ना हो।
साथ ही उन्होंने अध्यापकों के स्थानांतरण के बारे में बोलते कहा कि स्थानांतरण की प्रक्रिया पहले भी हमने ऑनलाइन की थी और अब भी छुट्टियों के दौरान नहीं है प्रक्रिया शुरू होगी जिसमें जिस भी अध्यापक को स्थानांतरण करना होगा। वह ऑनलाइन अप्लाई करके स्थानांतरण करवा सकता है।
जब उनसे हुड्डा के कांटे वाली बात की गई तो उन्होंने कहा कि हम जींद में मिढा जी का नॉमिनेशन भरवा कर बाहर निकले थे तभी हमने वह मिल गए तो वह बात हो गई लेकिन बाप बेटा एंड संस कंपनी हरियाणा में अब न होने वाली है अब यह कंपनी हरियाणा में और नहीं चलने वाली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement