CM Yogi visits flood affected areas in Gonda-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 8:59 pm
Location
Advertisement

सीएम योगी ने गोंडा में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया

khaskhabar.com : सोमवार, 14 अगस्त 2017 4:10 PM (IST)
सीएम योगी ने गोंडा में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया
गोंडा | उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को गोंडा में बाढ़ प्रभावित इलाकों का निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने कहा कि बाढ़ में लापरवाही मामले में शाम तक सरकार बड़ी कार्रवाई करेगी। बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात के बाद योगी ने कहा कि राहत एवं बचाव में किसी भी प्रकार की कमी नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि 'सरकार की संवेदनशीलता पर सवाल उठाए जा रहे हैं, जबकि यह सरकार सबसे ज्यादा संवेदनशील है।'
बाढ़ राहत केन्द्र पाल्हापुर में पूर्वाह्न् करीब 11 बजे मुख्यमंत्री हेलीपैड से कार्यक्रम स्थल पहुंचे। पीड़ितों से मुख्यमंत्री की मुलाकात के बाद राहत सामग्री का वितरण किया गया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि दो-तीन अधिकारियों के नाम सामने आए हैं, उन पर शाम तक कार्रवाई होगी। उन्होंने नामों का खुलासा नहीं किया।

उन्होंने कहा कि जिन बाढ़ पीड़ितों के कच्चे मकान हैं, सरकार उन्हें पक्के मकान देगी। जानवरों के लिए चारे की समस्या नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने प्रशासन को निर्देश दिया कि राहत वितरण में किसी तरह का भेदभाव नहीं किया जाए।

उनके साथ प्रभारी मंत्री उपेन्द्र तिवारी, समाज कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री, विधायक कुंवर अजय प्रताप सिंह और विधायक बवन सिंह थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement