CM Yogi to inaugurate Covid-19 Hospital on 8 August-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 28, 2020 2:05 am
Location
Advertisement

योगी आदित्यनाथ कल करेंगे कोविड-19 अस्पताल का उद्घाटन

khaskhabar.com : शुक्रवार, 07 अगस्त 2020 09:19 AM (IST)
योगी आदित्यनाथ कल करेंगे कोविड-19 अस्पताल का उद्घाटन
गौतमबुद्धनगर। गौतमबुद्धनगर के सेक्टर 39 में 400 बेडों का कोरोना समर्पित एक अस्पताल बनकर तैयार होना वाला है। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी के अनुसार 8 अगस्त को उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोविड अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। जिस वजह से आज कोविड-19 के नोडल अधिकारी नरेंद्र भूषण और जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने अस्पताल का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने कहा , "संबंधित अस्पताल में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों का इलाज संभव कराने के उद्देश्य से टाटा के सहयोग से यह अस्पताल तैयार किया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग के सभी अधिकारी अधूरे कार्य को जल्द पूरा करें ताकि यथाशीघ्र संबंधित अस्पताल का शुभारंभ किया जाए। "

स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, "मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आने की सूचना है। लेकिन अभी तक मिनट टू मिनट कार्यक्रम नहीं आया है। लेकिन वो आ रहे हैं।"

जिले में आज कोरोना संक्रमण के 105 नए मरीज के मामले सामने आए हैं। वहीं आज 117 मरीज स्वस्थ भी हुए हैं। इसके बाद जिले में अब तक कुल 4786 मरीजों को डिस्चार्ज किया जा चुका है। 919 कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज जिले के अलग अलग कोविड अस्पताल में किया जा रहा है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement