CM Uddhav Thackeray to visit Ayodhya to mark 100 days in power, Shiv Sena invites Congress and NCP to join-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 23, 2020 10:58 am
Location
Advertisement

महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे जाएंगे अयोध्या, शिवसेना ने गठबंधन सहयोगियों को भी दिया न्यौता

khaskhabar.com : बुधवार, 22 जनवरी 2020 7:13 PM (IST)
महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे जाएंगे अयोध्या, शिवसेना ने गठबंधन सहयोगियों को भी दिया न्यौता
मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे जल्द ही अयोध्या जाएंगे। शिवसेना नेता संजय राउत ने मंगलवार को ट्वीट कर यह जानकारी दी। राउत ने लिखा कि चलो अयोध्या! मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सत्ता में 100 दिन पूरे होने पर अयोध्या जाएंगे। सरकार अपना काम कर रही है और भगवान राम की कृपा से पूरे 5 साल चलेगी।

सत्ता में 100 दिन पूरे होने पर उद्धव ठाकरे अयोध्या जाएंगे और भगवान राम का आशीर्वाद लेंगे। अपने अगले कार्यों का दिशा-निर्देश भी निर्धारित करेंगे। हम चाहते हैं कि हमारे गठबंधन सहयोगी भी इस दौरान साथ आएं। राहुल गांधी भी कई मंदिरों में जाते रहते हैं।

उल्लेखनीय है कि ठाकरे ने पिछले साल 9 नवंबर को अयोध्या विवाद में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद ऐलान किया था कि वे 24 नवंबर को अयोध्या जाएंगे, लेकिन तब महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक हलचल के कारण ऐसा नहीं कर पाए थे। महाराष्ट्र में शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी के सहयोग से सरकार बनी थी और 28 नवंबर को ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement